Connect with us

Gohana

एसडीएम ने ट्रैफिक नियम पालन करने पर फूल, ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

अवैध हुक्का बार और पोलीथिन रखने पर भी किये चालान सत्यखबर, गोहाना (सुनील जिंदल) – आज प्रशासन ने एसडीएम के नेतृत्त्व में शहर में कई स्थानों पर एक साथ करवाई की जिस में अवैध तरिके से दुकानों के बहार हुक्का पिलाते हुए दुकानदारों के चालान करते हुए हुक्के को भी जब्त किया तो वहीँ दूसरी […]

Published

on

अवैध हुक्का बार और पोलीथिन रखने पर भी किये चालान

सत्यखबर, गोहाना (सुनील जिंदल) – आज प्रशासन ने एसडीएम के नेतृत्त्व में शहर में कई स्थानों पर एक साथ करवाई की जिस में अवैध तरिके से दुकानों के बहार हुक्का पिलाते हुए दुकानदारों के चालान करते हुए हुक्के को भी जब्त किया तो वहीँ दूसरी और गोहाना शहर को पोलोथिन मुक्त करने के लिए एसडीएम ने गोहाना नगर परिषद के अधिकारियों के साथ मिलकर दुकानों पर पोलोथिन रखने वालो के चालान किये। दुकानदारों के नगर परिषद की करवाई का विरोध भी किया लेकिन दुकानदारों की एक न चली। वहीँ ट्रेफिक पुलिस ने एसडीएम की देख रेख में ट्रैफिक का नियम तोड़ने वालों के चालक कर कुछ बाइको व गाड़ियों को भी इम्पाउंड किया। गोहाना प्रशासन की इस करवाई के चलते कुछ दुकनदारों में भय का माहौल दिखा तो शहर में भी अफरा तफरी का मौहोल दिखाई दिया। इससे पहले एक साथ इतनी बड़ी करवाई गोहाना प्रसासन की तफर से एक साथ कभी देखने को नहीं मिली।

वहीँ गोहाना की एसडीएम ने ट्रैफिक नियमो का पालन करने वाले बाईक चालक को फूल देकर सम्मानित किया तो वहीँ दूसरी और ट्रेफिक पुलिस ने एसडीएम द्वारा सम्मानित होने वाले बाईक चालक का ही चालान काट दिया जी। एसडीएम से सम्मानित होने वाला बाईक चालक के पास हेलमेट से लेकर बाइक के कागजात तो थे लेकिन हेलमेट के निचले कान में ईयर फोन लगाकर बाईक चलाते चलाते मोबाईल से गाना सुन रहा है। ट्रैफिक पुलिस की करवाई से कुछ वाहन चालक बचते दिखाई दिए।

गोहाना सिटी थाना के एसएच ओ कुलदीप देसवाल ने बताया की गोहाना में आज ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमो का पालन नहीं करने वालो के चालान किये है। साथ साथ जिन गाड़ी चालकों के पास पुरे कागत नहीं थे उन्हें इम्पाउंड किया है और युवक बुलट बाइको पर पटाका बजाते है उन्हें भी पकड़ा जा रहा है। इसके इलावा तम्बाकू की दुकानों के बहार अवैध तरिके से हुक्का बार चलाते हुए दुकानदारों के चालान किये जा रहे है और हुक्के को भी जब्त किया गया है और इसे दुकानदारों को नोटिस दिए जा रहे है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.