Connect with us

Haryana

कठुआ के दरिंदों को फांसी की मांग कर निकाला कैंडल मार्च

सत्यखबर, यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) – देश में छोटी बच्चियों के साथ बढ़ते अपराधों के कारण जनता में काफी रोष है हाल ही में कठुआ मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग को लेकर आज एक कैंडल मार्च यमुनानगर के हमीदा में निकाला गया खास बात यह रही कि इस में […]

Published

on

सत्यखबर, यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) – देश में छोटी बच्चियों के साथ बढ़ते अपराधों के कारण जनता में काफी रोष है हाल ही में कठुआ मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग को लेकर आज एक कैंडल मार्च यमुनानगर के हमीदा में निकाला गया खास बात यह रही कि इस में हिंदू-मुस्लिम और सिख आदि सभी धर्मों के लोगों ने इकट्ठा होकर आसिफा को न्याय दिलाने की मांग को लेकर एक कैंडल मार्च निकाला।

यमुनानगर के हमीदा में कठुआ में हुई 8 साल की बच्ची से दरिंदगी के मामले में एक कैंडल मार्च निकाला गया जिसमें सभी धर्मों के लोगों ने इकट्ठा होकर लोगों को आपसी भाईचारा व एकजुटता का परिचय देते हुए इस मामले में दोषीगन को फांसी की सजा देने की मांग की। यह इसमें मौजूद लोगों का कहना था के ऐसे मामले को किसी भी धर्म या किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ जोड़ने की बजाय एकजुट होकर मानवता का परिचय देना चाहिए।

इस मौके पर मौजूद सलीम ने बताया के बच्ची को न्याय मिले और उसके साथ ऐसी घिनौनी दरिंदगी करने वालों को फांसी की सजा हो इसीलिए आज उन्होंने यह एक कैंडल मार्च निकाला है। इस मौके पर बच्चे, बड़े, बूढ़े और महिलाएं भी मजूद रही।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.