Connect with us

Haryana

कम्प्यूटर ऑपरेटरों की हड़ताल के चलते एसडीएम ने की दैनिक कामकाज की समीक्षा

आमजन के कार्यों में हड़ताल का नही दिख रहा असर – एसडीएम सांगवान सत्यखबर, सफीदों – पिछले कुछ दिनों से कम्प्यूटर ऑपरेटरों की हडताल को देखते हुए आज एसडीएम विरेंदर सांगवान ने स्वयं खिडकियों पर जाकर चल रहे दैनिक कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने इस अवसर पर बताया कि एसडीएम कार्यालय की सभी खिडकियों पर […]

Published

on

आमजन के कार्यों में हड़ताल का नही दिख रहा असर – एसडीएम सांगवान

सत्यखबर, सफीदों – पिछले कुछ दिनों से कम्प्यूटर ऑपरेटरों की हडताल को देखते हुए आज एसडीएम विरेंदर सांगवान ने स्वयं खिडकियों पर जाकर चल रहे दैनिक कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने इस अवसर पर बताया कि एसडीएम कार्यालय की सभी खिडकियों पर रोजमर्रा के कार्य निर्बाध रूप से चल रहे है। इस मौके पर उन्होंने कार्यालय में कार्य करवाने पहुंचे आमजन से बातचीत करते हुए फीडबैक भी लिया।

एसडीएम विरेंदर सांगवान से इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि आम लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, इसलिए अन्य कार्यालयों से कम्प्यूटर ऑपरेटरों को आमजन के दैनिक कार्यों के निपटान के लिए बुलाया गया है और सभी कार्य समयानुसार हो रहे है। उन्होंने बताया कि हडताली कम्प्यूटर ऑपरेटरों को वापिस डयूटी पर आने के लिए 26 अप्रैल वीरवार तक का समय दिया गया है अगर वे निर्धारित तिथि तक डयूटी पर नहीं लौटते है तो इसके बाद उपायुक्त महोदय के निर्देशानुसार प्रशाशन द्वारा अगला निर्णय लिया जाएगा।

विरेंदर सांगवान ने बताया कि हड़ताल के बावजूद उपमंडल में हर सप्ताह लगने वाले जनता दरबारों में भी सैंकड़ों की संख्या में ड्राइविंग लाइसेंस बनाए गए है और इसी प्रकार काफी संख्या में आधार कार्ड बनाने आदि कार्य मौके पर ही किये गए है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.