Connect with us

Haryana

क्रूजर टकराई खड़े ट्राले से, शहीद की पत्नी सहित चालक की मौत

मातम से बदली शादी की खुशियां, रेवाड़ी-नारनौल रोड पर हुआ सड़क हादसा सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – रेवाड़ी जिले के गांव पीथडावास में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब उनकी क्रूजर गाडी सड़क किनारे खड़े एक ट्राले से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि ग्रूजर गाडी में सवार शौर्यचक्र विजेता […]

Published

on

मातम से बदली शादी की खुशियां, रेवाड़ी-नारनौल रोड पर हुआ सड़क हादसा

सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – रेवाड़ी जिले के गांव पीथडावास में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब उनकी क्रूजर गाडी सड़क किनारे खड़े एक ट्राले से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि ग्रूजर गाडी में सवार शौर्यचक्र विजेता पूर्व सैनिक की 50 वर्षीय पत्नी और चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में इस परिवार की दो अन्य महिलाओं सहित मृतक महिला का बेटा भी गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसकी आज चंडीगड़ सेना में जुआइनिग होनी थी। घायल युवक को गुड़गांव तथा हादसे में घायल दोनों महिलाओं को रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि जिला रेवाड़ी के गांव पीथडावास का एक परिवार महेंडरगढ़ जिले के गांव नांगल सिरोही में आयोजित एक विवाह समारोह से लौट रहा था। जैसे ही उनकी गाड़ी गांव काठू वास के समीप पहुंची जहां रॉड पर एक ट्राला खड़ा हुआ था। रात वक्त होने से उनकी क्रूजर गाडी ट्राले से जा टकराई। इस हादसे में शौर्यचक्र विजेता पूर्व सैनिक दशरत सिंह की 50 वर्षीय पत्नी बाला देवी, क्रूजर चालक 29 वर्षित तेजवीर की मौके पर दर्दनाक मौत ही गई। जबकि उसमें सवार मृतका की बहू सुनीता, बेटी सोनिया और बेटा अक्षय गम्भीर रूप से घायल हो गए। अक्षय की गम्भीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों से उसे गुड़गांव रैफर कर दिया जबकि दोनों घायल महिलाओं का इलाज रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.