Connect with us

Charkhi Dadri

गली में खेल रहे डेढ़ वर्षीय बच्चे को स्कूल बस ने कुचला

चरखी दादरी कस्बा बौंद कलां में आज सुबह स्कूली बच्चों को लेने गई एक निजी स्कूल की बस ने डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चा को कुचल दिया। हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों के अनुसार बस में हादसे के समय कोई परिचालक नहीं था। बौंद कलां थाना पुलिस ने शव को […]

Published

on

चरखी दादरी
कस्बा बौंद कलां में आज सुबह स्कूली बच्चों को लेने गई एक निजी स्कूल की बस ने डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चा को कुचल दिया। हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों के अनुसार बस में हादसे के समय कोई परिचालक नहीं था। बौंद कलां थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांव बौंद कलां स्थित वैश्य सिनियर सकेंडरी स्कूल की बस सुबह करीब साढ़े 8 बजे गांव में बच्चों को लेने पहुंची थी। ग्रामीण अनिल कुमार अपने दो बच्चों को स्कूल बस में बैठाकर वापिस घर की ओर जाने लगा तो बस ने गली में खेल रहे उसके डेढ़ वर्षीय बेटे जय को कुचलते हुए फरार हो गया। परिजनों ने बस का पीछा किया तो चालक रास्ते में ही गाड़ी छोडक़र फरार हो गया। घटना की जानकारी तुरंत पुकलस को दी और बच्चे को बौंद कलां सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।
प्र्रत्यक्षदर्शी देवेंद्र, रवि व मंजीत ने बताया कि अनिल अपने बच्चों को स्कूल में बैठाकर घर जा रहा था। इसी दौरान उसका डेढ वर्षीय बच्चा जय गली में खेलते हुए बस ने कुचल दिया। बस का पीछा किया तो चालक फरार हो गया। परिजनों के अनुसार बस में हादसे के समय परिचालक भी नहीं था। लापरवाही से बस चलाने के लिए बच्चे की मौत हुई है। वहीं स्कूल संचालक अनिल गर्ग ने बताया कि बस में परिचालक की बजाए महिला टीचर को एटेंडेंट के तौर पर तैनात किया गया था। बच्चे को कुचला नहीं बल्कि भागता हुआ बस की ओर पहुंचा था। जिसके कारण वह बस के पीछले टायरों के नीचे आ गया। उधर पुलिस जांच अधिकारी बदलू राम के अनुसार बस चालक ने लापरवाही से वाहन को चलाते हुए गली में खेल रहे बच्चे को अगले व पिछले टायरों से कुचला है। इस संबंध में पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर परिजनों की शिकायत पर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.