Connect with us

Haryana

जब माउंट एवरेस्ट को फतह करने वाले पुलिस अधिकारी ने मिस्त्री बन भरा सड़क के गड्ढे को

सत्यखबर कैथल – नगर परिषद के मात्र 20 कदम की दूरी पर एक सीवरेज का गड्ढा लगभग 20 दिनों से टूटा हुआ बुरी हालत और मेन खुला हुआ पढ़ा था। लोगों ने इसकी शिकायत पब्लिक हेल्थ विभाग को भी की थी परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई। शहर के बीचोबीच इस जगह हर रोज मोटरसाइकिल और […]

Published

on

सत्यखबर कैथल – नगर परिषद के मात्र 20 कदम की दूरी पर एक सीवरेज का गड्ढा लगभग 20 दिनों से टूटा हुआ बुरी हालत और मेन खुला हुआ पढ़ा था। लोगों ने इसकी शिकायत पब्लिक हेल्थ विभाग को भी की थी परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई। शहर के बीचोबीच इस जगह हर रोज मोटरसाइकिल और कार और अन्य वाहन गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो रहे थे लेकिन विभाग बेपरवाह रहा। सोशल मीडिया में जब इस गड्ढे की फोटो वायरल हुई तो एक पुलिस अधिकारी एस आई रामलाल ने इसे खुद ठीक करने की सोची और उसने अपनी चार साथियों के साथ मिलकर ईट पत्थर रेता बजरी इकट्ठा करके खुद इसको ठीक किया। जिसकी आसपास के दुकानदार तारीफ कर रहे हैं।

जब हमने रामलाल से बात की तो उसने कहा कि हमें यह नहीं सोचना चाहिए कि पुलिस है या दुकानदार हैं या किसी और बड़े पद पर हैं। इन सब चीजों से ऊपर उठकर समाज का काम है। इस गड्ढे की वजह से जाम लग रहा था दुर्घटना मुझे ठीक करना चाहिए तो मैंने इसे ठीक कर दिया है और लोगों से भी कहूंगा इस तरह के काम समूह बनाकर खुद करने की कोशिश करें विभाग के भरोसे ना रहे। हम आपको एस आई रामलाल के बारे में बता दे कि इन्होंने माउंट एवरेस्ट को भी फतह किया हुआ है और बॉलीवुड में भी काम किया हुआ है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: usdt wallet

Leave a Reply

Your email address will not be published.