Connect with us

Haryana

झूठे वर्चस्व की लड़ाई लड़ रही है कांग्रेस: विपुल गोयल

सत्यखबर,रेवाड़ी ( संजय कौशिक   ) हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग खुश है और कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है। कांग्रेस तो अब सिर्फ झूठे वर्चस्व की लड़ाई लड़ रही है। गोयल आज रेवाड़ी में कष्ट निवारण समिति की बैठक में परिवादों की सुनवाई […]

Published

on

सत्यखबर,रेवाड़ी ( संजय कौशिक   )

हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग खुश है और कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है। कांग्रेस तो अब सिर्फ झूठे वर्चस्व की लड़ाई लड़ रही है। गोयल आज रेवाड़ी में कष्ट निवारण समिति की बैठक में परिवादों की सुनवाई के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
बैठक में उनके साथ 17 परिवाद रखे गए, जिनमें लगभग सभी परिवादों का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया। इस मौके पर उन्होंने कई मामलों पर संबंधित अधिकारियों को लताड़ भी लगाई। साथ ही उपायुक्त को निर्देश दिए कि छोटे-मोटे मामलों को इस बैठक तक न आने दें और उनका दफ्तरों में निपटारा सुनिश्चित करें। शेष 1400 घोषणाओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि सीएम ने यह नहीं कहा कि अब कोई घोषणा नहीं होगी, बल्कि यह कहा है कि पहले पूर्व में घोषणाओं पर तेजी से अमल किया जाएगा। इसके बाद नई घोषणाएं की जाएंगी। और उन पर तेजी से काम भी चल रहा है। जहां तक कांग्रेस के आरोपों का सवाल है तो वह केवल अनर्गल प्रचार करने तक सीमित है। अगर कांग्रेस के पास ऐसे कोई आंकड़े हैं तो वह सामने लाए। हमारी सरकार कोई झूठे वादे नहीं करती। इस सरकार में जो वादे किए जाते हैं, उन्हें पूरा भी किया जाता है। उन्होंने कहा कि स्थानीय उद्योगों में क्षेत्र के युवाओं को पूरी तरजीह दी जा रही है। फिर भी अगर युवाओं को कोई परेशानी है तो वे स्थानीय अधिकारियों को निर्देश देंगे कि युवाओं को उद्योगों में स्थान दिलाएं। जिले के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में विकास के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र अब एचएसआईआईडीसी में मर्ज हो गया है। अगले 2-3 माह में इस क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य कराए जाएंगे।