Connect with us

Haryana

तीन घंटे में अपहरणकर्ता गिरफ्तार, पिहोवा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

कार समेत 2 युवको को किया गिरफ्तार सत्यखबर पिहोवा (पुनीत सांगर) – पूजा कॉलोनी में आज दिन दिहाड़े एक 28 साल के युवक का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। मामले की जाँच में पुलिस ने अपनी तीन टीमें बनाई और कैथल के पास से पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को धरदबोचा और अपहरण किये गए […]

Published

on

कार समेत 2 युवको को किया गिरफ्तार

सत्यखबर पिहोवा (पुनीत सांगर) – पूजा कॉलोनी में आज दिन दिहाड़े एक 28 साल के युवक का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। मामले की जाँच में पुलिस ने अपनी तीन टीमें बनाई और कैथल के पास से पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को धरदबोचा और अपहरण किये गए युवक गुरदीप उर्फ़ सोनू को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़वाया। इस प्रकार पिहोवा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। कार का नंबर मिलने के बाद से पुलिस ने आसपास के जिलों में बी टी कराई थी। पुलिस अनुसार जिस कार में अपहरण किया गया था उसका नंबर कैथल का था। जिसको लेकर पुलिस की अलग अलग टीम कैथल की और रवाना हो गई थी। पुलिस ने कार समेत दो युवको को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपहरणकर्ता पर मामला दर्ज कर मामले की जाँच में जुटी हुई है। ली जानकारी के अनुसार दोनों युवक कैथल के रहने वाले है।

क्या था मामला – पूजा कॉलोनी में दिन दिहाड़े एक 28 साल के युवक का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया था। कल शाम 4 बजे के पास युवक अपने घर के बहार खड़ा था तभी अचानक कार में लगभग 4 से पांच युवक आये जिनके पास हथियार भी थे। उन्होंने युवक को घर के आगे से उठा कार में बैठा कर उसे साथ ले गए गए। पड़ोसियों के शोर मचने पर युवक के घर वाले भी बहार आ गए और इस पुरे मामले की जानकारी पुलिस दी।

पुलिस मामले की जानकारी पाते ही घटना स्थल पर पहुंची और आरोपियों की तलाश में जुट गयी थी। पीड़ित परिवार का रो रो कर बुराहाल हो गया था और अपने बेटे के साथ कोई अनहोनी न हो जाये इस बात का डर से परिजन सहमे हुए थे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: buy lsd blotters tabs online for sale overnight delivery in usa canada uk https://thepsychedelics.net/

Leave a Reply

Your email address will not be published.