Connect with us

Faridabad

दलित छात्रा के साथ बॉयफ्रेंड ने घर बुलाकर किया रेप

शिकायत करने पर महिला पुलिसकर्मियों द्वारा पिटाई करने का आरोप सत्यखबर, फरीदाबाद – बी.कॉम सेकेंड ईयर की दलित छात्रा से उसके बॉयफ्रेंड द्वारा रेप करने की घटना सामने आई है। दलित छात्रा पिछले चार दिनों से न्याय चक्कर काट रही है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा है। रेप पीड़िता उलटे महिला पुलिसकर्मियों मारपीट का […]

Published

on

शिकायत करने पर महिला पुलिसकर्मियों द्वारा पिटाई करने का आरोप

सत्यखबर, फरीदाबाद – बी.कॉम सेकेंड ईयर की दलित छात्रा से उसके बॉयफ्रेंड द्वारा रेप करने की घटना सामने आई है। दलित छात्रा पिछले चार दिनों से न्याय चक्कर काट रही है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा है। रेप पीड़िता उलटे महिला पुलिसकर्मियों मारपीट का आरोप लगते हुए कहा की की आरोपी पक्ष की तरफ से उसे जान से मरने की धमकी दे जा रही है जिसके चलते उसने अपने परिवार के साथ गाँव ही छोड़ दिया है और अब धमकी दे है की यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्म हत्या कर लेगी।

आरोप है दोस्ती के बहाने अपने घर आरोपी ने छात्रा को नशीला पदार्थ पिला दिया और बेहोश होने के बाद उसके साथ बलात्कार किया। और उसके बाद मामले की शिकायत किसी को करने पर जान से मारने की धमकी दी। छात्रा जैसे तैसे अपने घर पहुंची और आप बीती अपने परिजनों को बताई। पीड़िता की माने तो अपने परिजनों के साथ आरोपी दीपक के घर शिकायत लेकर पहुंची तो वहां न केवल उन्होंने उसके माता-पिता और उसे धमकाया, बल्कि आरोपी के परिजनों ने के परिजनों के साथ मारपीट भी की।

पीड़िता ने बताया जब वह मामले की शिकायत करने के लिए महिला थाने में पहुंची तो वहां पर उसकी सुनवाई नहीं की गई वह चार दिनों तक चक्कर काटती रही ।लेकिन जब FIR हुई तब उसके साथ थाने में दो महिला पुलिसकर्मियों ने मारपीट की और भद्दी -भद्दी गलियां भी दी वहीँ पीड़िता ने आरोप लगाया की आरोपी दीपक का मामा पुलिस में है लगातार उनपर दबाव बाना रहा है और उसे जान से मरने की धमकियाँ मिल रही है जिसके चलते उन्होंने अब अपना गाँव छोड़ दिया है अब वह गुहार लगा रही है की यदि उसे न्याय और और आरोपी को सजा नहीं मिली तो वह आत्म हत्या कर लेगी। अब चार दिन बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया और मामले में जांच की बात कह रही है।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.