Connect with us

Haryana

दुकान की छत उखाडक़र साढ़े 27 हजार चुराए

सत्यखबर, निसिंग (सोहन पोरिया) – बांसा गांव में शातिर चोर ने एक करियाने की दुकान में सेंध लगाकर करीब साढ़े 27 हजार की नकदी चोरी कर ली। घटना को अंजाम दुकान की छत उखाडक़र दिया गया है। जिसकी शिकायत पुलिस को कर दी गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर घटनास्थल का मुआयना कर […]

Published

on

सत्यखबर, निसिंग (सोहन पोरिया) – बांसा गांव में शातिर चोर ने एक करियाने की दुकान में सेंध लगाकर करीब साढ़े 27 हजार की नकदी चोरी कर ली। घटना को अंजाम दुकान की छत उखाडक़र दिया गया है। जिसकी शिकायत पुलिस को कर दी गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर घटनास्थल का मुआयना कर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। बांसा निवासी दुकानदार सतीश पुत्र ईश्वर ने बताया कि वह शिव मंदिर के पास अपनी खरीदी हुई दुकान में बीते करीब तीन साल से करियाने की दुकान चलाता है। जो रोजमर्रा की तरह सोमवार देरसांय नौ बजे दुकान बंद कर घर गया था।

उसके पर्स में 25 हजार की राशि थी। जबकि 15 सौ के करीब सामान की सेल के रूपए थे। उन्होंने बताया कि दुकान के पुननिर्माण को लेकर उसने किसी से रूपए लिए थे। उसने अपना पर्स दुकान के गल्ले में रख दिया। दुकान बंद कर घर जाते समय उसने गल्ले से पर्स नही उठाया। चारों तरफ से घिरी होने के कारण दुकान में चोरी की गुंजाईश नही थी। उसने सुबह करीब साढ़े छह बजे दुकान का ताला खोला तो दुकान की छत फटी हुई थी। आरोप है कि गल्ले में रखा पर्स भी गायब था। उन्होंने गांव के ही एक युवक पर शक जाहिर किया है।

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.