Connect with us

Uncategorized

नागरिक अस्पताल जींद में डा. राजेश भोला ने संभाला अपना कार्यभार

जींद स्वास्थ्य विभाग द्वारा डिप्टी सुपरिडेंट नागरिक अस्पताल जींद में लगाए गए डा. राजेश भोला ने सोमवार को अपना कार्यभार संभाल लिया। डिप्टी सीएमओ डा. पालेराम ने डा. भोला को कार्यभार संभलवाया और आशा व्यक्त करी कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कंडेला की तरह नागरिक अस्पताल को भी वो बुलंदियों पर ले जाने का काम करेंगे। […]

Published

on

जींद
स्वास्थ्य विभाग द्वारा डिप्टी सुपरिडेंट नागरिक अस्पताल जींद में लगाए गए डा. राजेश भोला ने सोमवार को अपना कार्यभार संभाल लिया। डिप्टी सीएमओ डा. पालेराम ने डा. भोला को कार्यभार संभलवाया और आशा व्यक्त करी कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कंडेला की तरह नागरिक अस्पताल को भी वो बुलंदियों पर ले जाने का काम करेंगे। डा. भोला ने कहा कि एक चिकित्सक के पेशे को समाज में बड़े सम्मान की नजरों से देखा जाता है। चिकित्सकों को समाज के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक माना जाता है।
चिकित्सक भले ही भगवान ना हो पर वह भगवान से कम भी नहीं होता है। क्योंकि एक चिकित्स्क के हाथ में ही जिंदगी और मौत का फैसला होता है। एक चिकित्सक भले ही किसी व्यक्ति को जिंदा ना कर सकता हो लेकिन किसी को बुरे हालात से निकालने के लिए अहम होता है। बस वो इसी उद्देश्य को लेकर अग्रसर हंै। चिकित्सा सेवा क्षेत्र ज्वायन करने के बाद से उनका प्रयास यही रहा है कि हर किसी को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध हो सकें। मरीज जिस आशा से नागरिक अस्पताल में आते हैं उनका सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं पर विश्वाास हमेशा बना रहे। अब स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें जो नई जिम्मेदारी सौंपी है उस पर वो खरा उतरने का काम करेंगे। इस मौके पर डिप्टी सीएमओ डॉ. पालेराम कटारिया, जवालमाला डेरे के महंत स्वामी सदानंद महाराज, महात्मा गांधी शिक्षा एवं समाज विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार भोला, अखिल भारतीय अग्रवाल समाज के प्रदेशाध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल, जींद शिक्षा सहयोग समिति के एमडी शुभम जयहिंद, महेंद्र कमांडो, सुरेश चौहान, सज्जन सैनी, राहुल, गौरव, अंकुश गर्ग, आकाश आदि मौजूद रहे।
फोटो कैप्शन

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.