Connect with us

Uncategorized

नौ विद्यार्थियों ने राष्ट्रपति से गोल्ड मैडल किया हासिल

मैडल हासिल कर ज़मीन पर नहीं टिक रहे विद्यार्थियों के पाँव सत्यखबर, सोलन (अमरप्रीत सिंह) – यशवंत सिंह परमार विश्वविद्यालय नौणी के विद्यार्थियों आज बेहद खुश नज़र आए क्योंकि जहाँ एक और विद्यार्थियों ने अपनी शिक्षा पूरी की वहीँ उन्हें महामहीम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों से गोल्ड मैडल लेने का मौका भी मिला। विद्यार्थियों […]

Published

on

मैडल हासिल कर ज़मीन पर नहीं टिक रहे विद्यार्थियों के पाँव

सत्यखबर, सोलन (अमरप्रीत सिंह) – यशवंत सिंह परमार विश्वविद्यालय नौणी के विद्यार्थियों आज बेहद खुश नज़र आए क्योंकि जहाँ एक और विद्यार्थियों ने अपनी शिक्षा पूरी की वहीँ उन्हें महामहीम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों से गोल्ड मैडल लेने का मौका भी मिला। विद्यार्थियों की माने तो यह पल उनके जीवन के स्वर्णिम पलों में से एक है। आप को बता दें कि आज दीक्षान्त समारोह में स्वर्ण पदकों के अलावा 462 विद्यार्थियों को डिग्रियां भी प्रदान की गई इस मौके पर सभी विद्यार्थी बेहद प्रसन्न नज़र आए।

वहीँ इस मौके पर राष्ट्रपति से सबसे पहले गोल्ड मैडल हासिल करने वाले भाग्यशाली विद्यार्थी राजेश कंवर ने बताया कि आज वह राष्ट्रपति से सबसे पहले गोल्ड मैडल हासिल करने वाले पहले विद्यार्थी है और इस कारण वह बेहद खुश है और इस ख़ुशी में आज उनके पांव ज़मींन पर नहीं टिक रहे है उन्होंने कहा कि भारत की राष्ट्र पति रामनाथ कोविंद कृषक की आय को दोगुना करना चाहते है और इस सपने को साकार करने के लिए उनका विश्वविद्यालय महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है और यही कारण है कि आज राष्ट्रपति उनके विश्वविद्यालय में आए है जिसके चलते सभी विद्यार्थी बेहद खुश है।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.