Connect with us

Haryana

बाईक के आगे कुत्ता आने से बिगड़ा संतुलन

एक की मौत एक गंभीर निसिंग – रोजमर्रा की भांति राईस मिल से छुट्टी कर बाईक पर सवार होकर अपने घर जा रहे दो युवकों के सामने गुनियाना रोड़ पर अचानक कुत्ता आ गया। जिससे उनकी बाईक अनियंत्रित होने से सडक़ पर जा गिरे। सिर में गहरी चोट लगने के कारण बधनारा निवासी करीब 42 […]

Published

on

एक की मौत एक गंभीर

निसिंग – रोजमर्रा की भांति राईस मिल से छुट्टी कर बाईक पर सवार होकर अपने घर जा रहे दो युवकों के सामने गुनियाना रोड़ पर अचानक कुत्ता आ गया। जिससे उनकी बाईक अनियंत्रित होने से सडक़ पर जा गिरे। सिर में गहरी चोट लगने के कारण बधनारा निवासी करीब 42 वर्षीय सत्यवान पुत्र ईश्वर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कैथल के सिरसल निवासी रविंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों की राहगीरों की मदद से सीएचसी निसिंग लाया गया। जहां चिकित्सकों ने एक को मृत व दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद करनाल रैफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार घायल रविंद्र ने बताया कि वह निसिंग स्थित एक राईस मिल में बतौर मुनीम नौकरी करता हूं। उसी मिल में बतौर सिक्योरिटी गार्ड बधनारा निवासी मृतक सत्यवाने भी कार्यरत था। जो रोजमर्रा की भांति राईस मिल से छुट्टी के बाद वायो गुनियाना घर जा रहे थे। बाईक को वह खुद चला रहा था। सत्यवान उसके पीछे बैठा था। अचानक बाईक के सामने कुत्ता गया गया। जिससे बाईक अनियंत्रित होकर दोनों सडक़ पर गिरकर चोटिल हो गए। हादसे में सत्यवान को गंभीर चोट लगने से मौत हो गई।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: care este diferenta

Leave a Reply

Your email address will not be published.