Connect with us

Haryana

बीजेआरआई से सूतरगढ के लिए कोयला लेकर जा रही मालगाडी के पटरी से उतरे दो डिब्बे

सत्यखबर,टोहाना( सुशिल सिंगला ) बुधवार रात्रि बीजेआरआई से कोयला भरकर सूरतगढ के लिए जा रही मालगाडी के अचानक ट्रैक बदलते समय हादसा हो गया जिसके चलते गाडी में गार्ड के डिब्बे सहित दो डिब्बो के पहिए ट्रैक से उतर गए। जिससे रेलवे विभाग में हडकंप मच गया। आनन-फानन में घटना की सूचना उच्च अधिकारियो की दी गई […]

Published

on

सत्यखबर,टोहाना( सुशिल सिंगला )

बुधवार रात्रि बीजेआरआई से कोयला भरकर सूरतगढ के लिए जा रही मालगाडी के अचानक ट्रैक बदलते समय हादसा हो गया जिसके चलते गाडी में गार्ड के डिब्बे सहित दो डिब्बो के पहिए ट्रैक से उतर गए। जिससे रेलवे विभाग में हडकंप मच गया। आनन-फानन में घटना की सूचना उच्च अधिकारियो की दी गई जिसके बाद जींद से कर्मी बुलाकर ट्रैक को बहाल करने का कार्य शुरू कर दिया है गनीमत रही कि गाडी की गति धीमी होने के चलते गाडी पलटने से बच गई।
बाईट- इस बारे में गाडी के गार्ड अनिल कुमार ने बताया कि बीजेआरआई से कोयला भरकर सूरतगढ के लिए ले जाया जा रहा था कि अचानक सामने ट्रैक पर शताब्दी एक्सप्रैस होने के चलते गाडी का ट्रैक बदलते समय गाडी को मैन लाईन पर लाया जा रहा था लेकिन कप्लिंग टूटने के कारण उनका गार्ड और बक्शा का डिब्बे से पहिए पटरी से उतर गए। जिसके बाद इसकी सूचना रेलवे के उच्च अधिकारियो को दी गई। उन्होने बताया कि ट्रैक को ठीक करने का कार्य शुरू कर दिया है।