Connect with us

Haryana

भाईयों की कलाई पर राखी बांधने के लिए बहनों में दिखी उत्सुकता

सत्यखबर, सन्दीप श्योरान, नरवाना :- रक्षाबंधन के पर्व पर भाईयों की सूनी पड़ी कलाई पर राखी बांधने के लिए बहनों में काफी उत्सुकता दिखाई दे रही थी। इसलिए ही बहनें अपने बच्चों के साथ सुबह से ही बस स्टैंड पर पहुंच गई थी और जो भी बसें आती, उनकी ओर दौड़ पड़ती थी। बस स्टैंड […]

Published

on

सत्यखबर, सन्दीप श्योरान, नरवाना :-
रक्षाबंधन के पर्व पर भाईयों की सूनी पड़ी कलाई पर राखी बांधने के लिए बहनों में काफी उत्सुकता दिखाई दे रही थी। इसलिए ही बहनें अपने बच्चों के साथ सुबह से ही बस स्टैंड पर पहुंच गई थी और जो भी बसें आती, उनकी ओर दौड़ पड़ती थी। बस स्टैंड पर सारा दिन गहमा-गहमी बनी हुई थी। रोडवेज की बसों को उन मार्गों पर चलाया गया था, जिन पर बसें कम दौड़ रही थी। यह इसलिए किया गया था, क्योंकि महिलाओं और बच्चों को कोई परेशानी न हो। नरवाना-जीन्द रूट पर रोडवेज और प्राइवेट बसों का सही तालमेल बना हुआ था, इससे महिलाओं को कोई परेशानी नहीं हुई। लेकिन वहीं नरवाना-फतेहाबाद पर प्राइवट बसें कम चलने से महिलाओं को काफी देर तक बसों का इंतजार करना पड़ा। इतना ही नहीं बस नं. एचआर 39 डी 0123 व एचआर 62 9439 के चालक-परिचालकों ने बस मेें चढ़ रही महिलाओं व बच्चों को नीचे ही उतार दिया और जिसको लेकर रोडवेज कर्मचारियों व प्राइवेट बस संचालकों में आपसी खींचातानी की नौबत आ गई। प्राइवेट बस चालकों के रवैये को देखते हुए रोडवेज कर्मचारियों में रोष दिखाई दिया और उच्च अधिकारियों से शिकायत करने की बात भी कही। रोडवेज कर्मचारियों ने कहा कि नरवाना-फतेहाबाद रूट पर प्राइवेट बसें बहुत ही कम चली।
कई मार्गों पर बसें सुचारू रूप से चली, लेकिन नरवाना-फतेहाबाद रूट पर दो प्राइवेट बस चालक-परिचालकों ने सरकारी आदेशों की अवहेलना करने का काम किया है। इसके लिए उच्चाधिकारियों को लिखित शिकायत दी जायेगी।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.