Connect with us

Bhiwani

मकान में लगी अचानक आग, युवक की दम घुटने से मौत

भिवानी के नया बाजार की घटना सत्यखबर, भिवानी (अमन शर्मा) – नया बाजार में अज्ञात कारणों से आग लग गई। घर में सोए हुए दीपक की आग से दम घुटने की वजह से मौत हो गई। पड़ोसियों ने घटना की सूचना थाना सिविल लाईन पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। फ़िलहाल […]

Published

on

भिवानी के नया बाजार की घटना

सत्यखबर, भिवानी (अमन शर्मा) – नया बाजार में अज्ञात कारणों से आग लग गई। घर में सोए हुए दीपक की आग से दम घुटने की वजह से मौत हो गई। पड़ोसियों ने घटना की सूचना थाना सिविल लाईन पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। फ़िलहाल पुलिस मृतक का पोस्टमार्टम करवा रही है। दीपक भिवानी के नया बाजार निवासी है। यहाँ खेती का कार्य करता था। आज दोपहर में अपने घर में सोया हुआ था कि अचानक घर में आग लग गई। आग का धुँआ चारो ओर फेल गया तथा दम घुटने की वजह से दीपक की मौत हो गई। आग से तो ज्यादा नुकशान नहीं हुआ।

घर में धुआं निकलता देख पड़ोसियों ने दीपक को चौधरी बंसीलाल सामान्य अस्पताल ले गए जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। एएसआई दिलबाग ने बताया कि दम घुटने की वजह से दीपक की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि दीपक के चाचा बीर सिंह के ब्यानो पर कार्यवाही की गई है।

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.