Connect with us

Haryana

महंगी गाड़ियों का शौक ने बना दिया चरस तस्कर

सीआईए-1 स्टाफ ने नशा तस्करी गिरोह धर दबोचा सत्यखबर कैथल – पुलिस को आज एक बड़ी सफलता मिली है। एक प्रेस वार्ता कर सीआईए वन के इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि कैथल की एस पी आस्था मोदी ने नशे पर लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया हुआ है और कैथल की सीआईए वन को […]

Published

on

सीआईए-1 स्टाफ ने नशा तस्करी गिरोह धर दबोचा

सत्यखबर कैथल – पुलिस को आज एक बड़ी सफलता मिली है। एक प्रेस वार्ता कर सीआईए वन के इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि कैथल की एस पी आस्था मोदी ने नशे पर लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया हुआ है और कैथल की सीआईए वन को सूचना मिली थी कुछ लोग जिला कैथल में चरस नामक नशीले पदार्थों तस्करी कर रहे हैं। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कलायत के पास सड़क पर एक नाका लगाया। काफी देर के बाद एक हुंडई ग्रैंड i10 गाड़ी नाके के पास आकर रुकी। जैसे ही पुलिस ने उसकी तलाशी लेने की कोशिश की तो ड्राइवर ने रिवर्स गियर में गाड़ी को भगाने की कोशिश की और गाड़ी बंद हो गई। पुलिस ने मौके पर ही दोनों खुशी राम और जय भगवान को 19.500 किलो चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया जिसकी बाजार कीमत लगभग 22 लाख रूपये बताई जाती है।

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह दोनों लग्जरी गाड़ियों के शौकीन है और जल्दी ही छोटे रास्ते से अमीर होना चाहते थे। इसलिए उन्होंने चरस की तस्करी लगभग 2 साल पहले शुरु की और यह इतने शातिर थे कि कभी पकड़े नहीं गए। यह लोग चरस की सप्लाई बाबाओं के डेरो में इनके कोंटेक्ट बने हुए थे। चरस पीने वालों को सीधी सप्लाई करते थे। इनका एक साथी कुलदीप भी इनकी इस काम में मदद करता था जो मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आज कोर्ट में पेश करके रिमांड की मांग करेगी ताकि कोई बड़ा खुलासा हो सके।

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.