Connect with us

Gurugram

मेक इन इंडिया नही मेक सेफ विमैन वाला देश बने भारत

कठुआ और उन्नाव रेप के विरोध में गुरूग्राम कैडलमार्च सत्यखबर, गुरूग्राम – देश भर के लोगों मे सरकार के खिलाफ गुस्सा हैं। शहर – शहर लोग प्रदर्शन और कैडल मार्च निकाल कर सरकार से महिला सुरक्षा की गुहार लगा हैं। गुरूग्राम में भी आज शहर वासियों ने गलैरियां मार्केट से लेकर सैक्टर 29 तक कैडल […]

Published

on

कठुआ और उन्नाव रेप के विरोध में गुरूग्राम कैडलमार्च

सत्यखबर, गुरूग्राम – देश भर के लोगों मे सरकार के खिलाफ गुस्सा हैं। शहर – शहर लोग प्रदर्शन और कैडल मार्च निकाल कर सरकार से महिला सुरक्षा की गुहार लगा हैं। गुरूग्राम में भी आज शहर वासियों ने गलैरियां मार्केट से लेकर सैक्टर 29 तक कैडल मार्च निकाला और सरकार को जगाने का काम किया। लोगों का आरोप की आज देश भरमें कही भी महिलाऐय सुरक्षित नही और देश मे सरकार को ठोस और कठोर कानून बनाने की जरूरत हैं ताकि महिलाओ की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

कैंडल मार्च कर रहे लोगों ने कहा -देश में जो हालात हैं, जो महिलाओं के खिलाफ अत्याचार हो रहा है, मोदी सरकार को इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। देश की महिलाएं आज घर से निकलने में भी डर रही हैं। जहां भी हम देखते हैं, कहीं न कहीं किसी बच्ची को मारा जाता है, रेप किया जाता है। हम चाहते हैं कि महिलाएं यहां शांति और सम्मान के साथ जी सकें।