Connect with us

Haryana

राहुल गांधी के जन्मदिन पर महिला कांग्रेस ने बच्चों को फल किए वितरित

कोसली! कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल गांधी आज 48 साल के हो गए हैं  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी का यह पहला जन्मदिन है राहुल जी को सुबह से ही बधाई संदेश मिल रहे हैं कांग्रेस समर्थकों ने कांग्रेस मुख्यालय में भी जाकर राहुल जी को बधाई व शुभकामनाएं दी तथा […]

Published

on

कोसली!

कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल गांधी आज 48 साल के हो गए हैं  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी का यह पहला जन्मदिन है राहुल जी को सुबह से ही बधाई संदेश मिल रहे हैं कांग्रेस समर्थकों ने कांग्रेस मुख्यालय में भी जाकर राहुल जी को बधाई व शुभकामनाएं दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए जश्न मनाया !
महिला कांग्रेस ने भी अनूठे तरीके से राहुल गांधी का जन्मदिन मनाकर उनको बधाई दी रेवाड़ी जिले के कोसली गांव में सुबह सुबह स्लम बस्ती में जाकर महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने गरीब बच्चों को फल वितरित किए उसके बाद सुबह 9:00 बजे से लेकर दोपहर 3:00 बजे तक मेन कोसली रोड पर जल सेवा की गई जिसके अंतर्गत राहगीरों को मैंगो शेक, फ़ल तथा मीठा पानी वितरित किया गया।
इस कार्यक्रम का आयोजन नाहड़ ब्लॉक की अध्यक्षा सरिता शेखावत ने हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रदेश प्रवक्ता तथा हिसार जोन की प्रभारी वंदना पोपली के नेतृत्व में किया । इसके अलावा बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस की पदाधिकारी भी उपस्थित  रही !
वंदना पोपली ने कहा मुझे गर्व है कि राहुल गांधी मेरे नेता है जिस तरह से राहुल गांधी ने नैतिक राजनीति का रास्ता दिखाया है तथा लोगों को सच की ताकत का भी एहसास कराया है वह अतुलनीय है सरिता शेखावत ने कहा  राहुल जी के जन्मदिन के अवसर पर जलसेवा करके आनंद की अनुभूति हो रही है क्योंकि यह बहुत ही पुण्य का काम है और राहुल जी के जन्मदिन दिवस के कारण यह आनंद दुगना हो गया है !
इस अवसर पर ओम प्रकाश डाबला, ललिता जसूजा, कृष्णा, पारुल नारंग, सुशीला तंवर, रमेश तंवर, सुमन शेखावत, विजय, रोशनी, प्रवीण शेखावत, मनोज, मोहित, दीपक, राकेश, गोविंद तथा सागर भी उपस्थित थे।
पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी दिखाते हुए महिला कांग्रेस ने जलसेवा के बाद सड़क पर बिखरे हुए प्लास्टिक  के गिलासों को स्वयं इकट्ठा किया।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.