Connect with us

Haryana

व्यापारी से लूट में असफल रहे बदमाश, घायल व्यापारी ने दिखाई समझदारी

Published

on

सत्य खबर, नांगल चौधरी

देर शाम नांगल चौधरी अनाज मंडी में कैश लेकर जा रहे व्यापारी पर अज्ञात बदमाशों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया जिससे सिर पर चोट लगने के बाद भी घायल व्यापारी किसी तरह हिम्मत जुटा कर अपनी जान बचाते हुए एक दुकान तक पहुंचा ओर वहां जाकर बेहोश हो गया। दुकानदार ने उसे पट्रोल पम्प तक पहुंचाया ओर सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे तथा उसे हॉस्पिटल लेकर गए। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पवन एक समाज सेवी व्यक्ति हैं जो अपनी दुकान व पेट्रोल पंप के साथ-साथ नांगल चौधरी की गोशाला के कोषाध्यक्ष भी हैं। जिसके पास हर समय लाख दो लाख कैस होता ही है। कल भी घटना के समय डेढ़ लाख रुपये थे। कैश लेकर पवन जैसे ही किसी काम के लिए निकले तो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें व्यापारी पवन सिर पर ज्यादा चोट लगने से घायल हो गए पर अपनी समझदारी से से लूट होने से बचा गए।

यह भी पढ़े:- दिल्ली में आज रात 10 बजे से 26 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक लगा लॉकडाउन

घायल होने के बाद भी पवन एक दुकान पर पहुंच गया। हमलावर बाइक पर आए थे पर जब कामयाब नहीं हुए तो बाइक छोडक़र भागने में कामयाब रहे। जिसके बाद दुकानदार ने उसे उसके पट्रोल पम्प पर पहुंचाया। जहां से कर्मचारियों ने पवन के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन पेट्रोल पम्प पर पहुंचे तथा घायल पवन को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देर रात ही मुकदमा दर्ज कर बाइक को अपने कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

1 Comment

1 Comment

  1. Refycp

    July 5, 2021 at 1:03 AM

Leave a Reply

Your email address will not be published.