Connect with us

Haryana

सिरसा में गेहूं उठान ना होने पर आढ़ती बैठे धरने पर

सत्यखबर, सिरसा (रवि शर्मा) – अनाज मंडी में गेहूं की आवक शुरू हो गई है और साथ में समस्याए भी शुरू हो गयी है। सिरसा की अनाज मंडी के आढ़ती आज हड़ताल कर धरने पर बैठ गए है। आढ़तियों का आरोप है की मंडी में उठान नहीं हो रही है और उठान करने वाला ठेकेदार […]

Published

on

सत्यखबर, सिरसा (रवि शर्मा) – अनाज मंडी में गेहूं की आवक शुरू हो गई है और साथ में समस्याए भी शुरू हो गयी है। सिरसा की अनाज मंडी के आढ़ती आज हड़ताल कर धरने पर बैठ गए है। आढ़तियों का आरोप है की मंडी में उठान नहीं हो रही है और उठान करने वाला ठेकेदार आढ़तियों के साथ मनमानी करने पर उतारू हो गया है। वहीँ आढ़तियों की हड़ताल पर मार्किट कमेटी सिरसा के चेयरमैन का कहना है की पुरे मामले की जाँच करवाकर जल्द से जल्द गेहूं का उठान शुरू करवा रहे है।

दरअसल आज सिरसा की अनाज मंडी के आढ़ती मार्किट कमेटी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए है। आढ़तियान एसोसिएशन के प्रधान सुरेंदर मिचनाबादी का कहना है की मंडी में गेहूं की आवक शुरू हो गयी है लेकिन उठान नहीं हो रहा है। उठान न होने के चलते हमारे पास माल उतारने को जगह नहीं है। नाजायज कटौतियां की जा रही है। ठेकेदार मनमानी पर उतारू है। सुरेंदर मिचनाबादी का कहना है की जब तक उठान का कार्य करने वाले ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट नही किया जाता, उठान की समस्या दूर नही की जाती तब तक उनका विरोध जारी रहेगा।

वहीँ मार्किट कमेटी सिरसा के चेयरमैन हनुमान कुंडू का कहना है की उन्हें इस मामले की सुचना मिली है। उठान की समस्या जल्द दूर कर दी जाएगी। ठेकेदार पर जो आरोप लग रहे है, उसके लिए जाँच के लिए कमेटी का गठन कर दी है।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.