Connect with us

Uncategorized

सुप्रीम कोर्ट ने कठुआ मामले में निचली अदालत के ट्रायल पर लगाईं रोक

सत्यखबर, नई दिल्ली – कठुआ गैंग रेप और हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत में चल रही सुनवाई पर रोक लगा दी है। अब इस मामले की सुनवाई 7 मई को होगी। कठुआ गैंग रेप मामले में पीड़ित की पिता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई हुई। याचिका में मांग की […]

Published

on

सत्यखबर, नई दिल्ली – कठुआ गैंग रेप और हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत में चल रही सुनवाई पर रोक लगा दी है। अब इस मामले की सुनवाई 7 मई को होगी। कठुआ गैंग रेप मामले में पीड़ित की पिता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई हुई। याचिका में मांग की गई है कि केस को चंडीगढ़ ट्रांसफर कर दिया जाए क्योंकि जम्मू में केस का ट्रायल सही से नहीं हो पाएगा। ये भी मांग की गई है कि नेताओं को नाबालिग़ आरोपी से मिलने से रोका जाए। याचिका में ये भी कहा गया है कि जांच की प्रगति रिपोर्ट को सुप्रीम कोर्ट के सामने रखी जाए। याचिका में ये भी मांग की गई है कि कठुआ की अदालत तब तक इस मामले की सुनवाई न करे जब तक सुप्रीम कोर्ट केस को ट्रान्सफर करने को लेकर दाखिल याचिका का निपटारा न कर दें।

वहीं मुख्य आरोपी संजी राम व उसके बेटे विशाल की याचिका पर भी सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। आरोपी संजी राम ने याचिका में केस को जम्मू-कश्मीर से ट्रांसफ़र करने का विरोध किया और कहा कि केवल शिकायतकर्ता की सुविधा के लिये केस को जम्मू से बाहर ट्रांसफर नहीं किया जा सकता। याचिका में ये भी कहा कि उसे गलत तरीके से फंसाया गया है। केस को जम्मू से किसी दूसरे राज्य में ट्रांसफ़र करने से पहले उसका पक्ष भी सुना जाए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.