Connect with us

Gohana

सड़क हादसे में कांग्रेस नेता के भतीजे की मौत

गोहाना के सिकंदरपुर माजरा गांव का रहने वाला था मृतक प्रमोद सत्यखबर, गोहाना (सुनील जिंदल) – गोहाना में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। गोहाना जींद रोड पर गांव बुटाना के एक अज्ञात वाहन ने बाईक को टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाईक चालक की मौके पर […]

Published

on

गोहाना के सिकंदरपुर माजरा गांव का रहने वाला था मृतक प्रमोद

सत्यखबर, गोहाना (सुनील जिंदल) – गोहाना में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। गोहाना जींद रोड पर गांव बुटाना के एक अज्ञात वाहन ने बाईक को टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाईक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक प्रमोद (28 साल) गोहाना के सिकंदरपुर माजरा गांव का रहने वाला था और गुड़गांव में प्रॉपर्टी डिलिग का काम करता था। मृतक के अंकल पंडित उमेश शर्मा गोहाना में कांग्रेस पार्टी के नेता है और गोहाना विधान सभा से गोपाल कांडा की पार्टी के विधान सभा का चुनाव लड़ चुके है। पुलिस ने घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक के पिता ओमकार ने बताया की उनका बेटा प्रमोद (28 साल) गोहाना के सिकंदरपुर माजरा गांव का था रहने वाला और गुड़गांव में प्रॉपर्टी डिलिग का काम करता था डेड साल पहले उनके बेटे की शादी सोनीपत में हुई और एक दो महीने का उसका बेटा है। उनके बेटे की अपने सुसराल वालो के साथ पिछले एक महीने कुछ कहा सुनी चल रही थी और कल भी वो अपने ससुराल में गया हुआ था लेकिन मृतक के पिता की माने तो उनके बेटा जींद रोड की तरफ गांव बुटाना मकी तरफ क्या करने जा रहा था उन्हें नहीं पता। इतना ही नहीं मृतक का पर्स सफीदो रोड पर गांव बिचपड़ी के पास पड़ा मिला है जिस के चलते परिजन अभी इस मामले में खुलकर कुछ नहीं बोल रहे है।

इस मामले में बुटाना चौकी पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात सतीश ने बताया की उनके सोनीपत कंट्रोल रूम से सुचना मिली थी की गांव बुटाना के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिस पर मौके पर जाकर देखा तो बाईक चालक की मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान प्रमोद के रूप में हुई जो गांव सिकंदरपुर माजरा गांव का था रहने वाला था और गोहाना में एक कांग्रेस नेता का भतीजा था फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.