Connect with us

Haryana

हरियाणा में बेखौफ बदमाश नही रहा खाकी का डर

पुलिस चौंकी पर हमला कर दो अपराधियों को लेकर हुए फरार सत्यखबर यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) – देर रात हमीदा पुलिस चोंकी में हुई जमकर गुंडागर्दी हुई। 50/60 लोगों ने पुलिस चौंकी पर हमला करते हुए पुलिस चौंकी के अंदर और बाहर खड़ी दर्जनों बाइक्स को तोड़ा। पुलिस चौंकी में खड़ी बाइक्स में आग लगाई। शिकायत […]

Published

on

पुलिस चौंकी पर हमला कर दो अपराधियों को लेकर हुए फरार

सत्यखबर यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) – देर रात हमीदा पुलिस चोंकी में हुई जमकर गुंडागर्दी हुई। 50/60 लोगों ने पुलिस चौंकी पर हमला करते हुए पुलिस चौंकी के अंदर और बाहर खड़ी दर्जनों बाइक्स को तोड़ा। पुलिस चौंकी में खड़ी बाइक्स में आग लगाई। शिकायत कर्ता पर हमला कर चौंकी में तोड़फोड़ करते हुए पूरी चौंकी को तहस नहस कर दिया और उन पकड़े गए युवको को लेकर फ़रार हो गए। इस मामले की सूचना मिलते ही पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मोर्चा संभाला और हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी धर पकड़ शुरू कर दी है।

क्या था मामला
तेज़ रफ़्तार सिर्फ पर नशा सवार और हो गयी एक घर के बाहर टक्कर। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के एयर बैग खुल गए और गाड़ी का अगला और पिछला शीशा टूट गया। जैसे ही गाड़ी की टक्कर हुई एक धमाके की आवाज़ आई जिसे सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए लोगो को आता देख कार सवार युवक वहाँ से भाग खड़े हुए। जिस युवक के घर पर गाड़ी चढ़ाई उसके अनुसार वो युवक स्मेक जैसा कोई नशा कर रहे थे गाड़ी में फॉयल पेपर और कुछ सामान भी उन्होंने देखा। उनमें से दो युवको को लोगो ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर शिकायत देने चोंकी आ गए।

लेकिन जैसे ही लोग पुलिस चोंकी पहुंचे तभी उस कार सवार दोनो युवको को छुड़वाने के लिए 50/60 लोगो ने पुलिस चोंकी और हमारे ऊपर हमला कर दिया। बाइक्स तोड़ डाली गैस सिलिंडर खोल दिया शिकायत कर्ताओ पर इंटे बरसाई। चोंकी में खड़ी बाइक का पेट्रोल खोल कर आग लगाने की कोशिश की। जिस वक्त हमला हुआ तब पुलिस चोंकी में तीन चार कर्मचारी थे। हमला इतना जबरदस्त था कि पुलिस चोंकी में मौजूद लोगों ने इधर उधर भाग कर जान बचाई। क्योंकि हमलावर लगातार इंटे बरसा रहे जब हमला हुआ आसपड़ोस के लोग भी मदद के लिए चोंकी में आये और उन्होंने बाइक में लगी आग को बुझाया।

वही घटना की सूचना मिलते ही पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था। डीएसपी राजकुमार ने बताया कि अभी हमे कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कुछ लोगो ने चोंकी में तोड़ फोड़ की है। हमारा कर्मचारी पूछताछ कर रहा था कि एक्सीडेंट कैसे हुआ जानकारी प्राप्त कर रहा था तभी कुछ लोगो ने आकर चोंकी में तोड़फोड़ की। शीशा तोड़ा एक दो बाइक्स में आगजनी भी की। इस घटना में घायल पुलिस कर्मी मनोज और बाकी अमरीक और सरबजीत जिन लोगो को चोट लगी है उनका इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है। उनसे पूछताछ करके कारवाई की जाएगी!चोंकी इंचार्ज हमलावरों की पहचान करवाएंगे।

इस घटना में लोगो द्वारा पकड़े युवको से पुलिस अभी पूछताछ कर ही रही थी कि अचानक पुलिस पर हमला हो गया किसी को सम्भलने का मौका नही मिला। और हमलावरों के जाने के बाद पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची। इससे एक बात तो साफ है कि कही न कही पुलिस कर्मचारियों की कमी होने के कारण भी ऐसे असमाजिक तत्व पुलिस पर हावी हो जाते है क्योंकि अगर घटना के समय अगर अधिक संख्या में पुलिस होती तो शायद हमलावरों की हिम्मत नही पड़ती!हालांकि घटना के कुछ देर बाद आई पुलिस की टीमो ने हमलवारों की धरपकड़ शुरू कर दी है। वही इस घटना से एक और बात निकल कर आती है कि आज के युवा नशे की जद में है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.