Connect with us

Haryana

1 लाख का ईनामी, कूकी गैंग का बदमाश सुरेन्द्र गिरफ्तार

आप्रेशन क्लीन के तहत पुलिस को मिली कामयाबी सत्यखबर, झज्जर (संजीत खन्ना) – आप्रेशन क्लीन के तहत झज्जर पुलिस ने कूकी गैंग के एक ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान सुरेन्द्र उर्फ सुंदर के तौर पर हुई है। सुरेन्द्र पर पुलिस ने पहले ही एक लाख का ईनाम घोषित कर रखा है। सुरेन्द्र […]

Published

on

आप्रेशन क्लीन के तहत पुलिस को मिली कामयाबी

सत्यखबर, झज्जर (संजीत खन्ना) – आप्रेशन क्लीन के तहत झज्जर पुलिस ने कूकी गैंग के एक ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान सुरेन्द्र उर्फ सुंदर के तौर पर हुई है। सुरेन्द्र पर पुलिस ने पहले ही एक लाख का ईनाम घोषित कर रखा है। सुरेन्द्र के कब्जे से एक अवैध हथियार भी पुलिस को बरामद हुआ है। सुरेन्द्र पर हत्या, लूट, डकैती सहित एक दर्जन से भी ज्यादा मामले में पुलिस में दर्ज है। यहां बता दें कि शनिदेव उर्फ कुक्की गैंग का हरियाणा, दिल्ली सहित कई राज्यों में आंतक है। इसी गिरोह के एक सदस्य सुरेन्द्र की गिरफ्तारी के बाद जिला पुलिस का मानना है कि कई अपराधिक वारदातों का खुलासा हो सकता है। सुरेन्द्र को बेरी क्षेत्र से आप्रेशन क्लीन के दौरान गिरफ्तार किया गया। इसकी गिरफ्तारी की सूचना जिला पुलिस के एएसपी सशांक सावन ने झज्जर थाने में आयोजित प्रैसवार्ता के दौरान दी।

वहीँ सीआईए इंचार्ज ललीत कुमार ने बताया कि बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए सुरेन्द्र ने पुलिस कस्टडी में जेल में बंद सतीश उर्फ काला निवासी किरडौद जिला सोनीपत की हत्या करने की योजना का खुलासा किया। इस वारदात के अलावा सुरेन्द्र ने अपने साथियों के साथ साल 2007-8 में अमित निवासी लाल दरवाजा सानीपत की पुरखास अड्डे पर हत्या की वारदात को अंजाम देने,साल 2008 में कालूपुर चुंगी सोनीपत पर अपने साथियों के साथ मिलकर सिसाना निवासी भिंडा की गोली मारकर हत्या करने,साल 2010 में अपने साथियों के साथ मिलकर झज्जर के गुरूग्राम मार्ग पर इनोवा गाड़ी छीनने सहित कई अन्य संगीन वारदातों में शामिल था। सुरेन्द्र को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे चौदह दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.