Connect with us

Assandh

2 जून की हरियाणा बचाओं रैली राजीव गांधी को करेगें समर्पित – गोगी

राजीव गांधी के विचारों व अधूरे कामो को लेकर बढेगे आगें, कांग्रेस को करेगें मजबूत सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – कांग्रेस प्रदेश महासचिव शमशेर सिंह गोगी ने नगर की नई अनाज मंडी में पूर्व मंत्री भारत सरकार कुमारी सैलजा के नेतृत्व में 2 जून को होने वाली रैली गांव गंगाटेहडी ,पोपडा व मोरमाजरा मे ग्रामीणों […]

Published

on

राजीव गांधी के विचारों व अधूरे कामो को लेकर बढेगे आगें, कांग्रेस को करेगें मजबूत

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – कांग्रेस प्रदेश महासचिव शमशेर सिंह गोगी ने नगर की नई अनाज मंडी में पूर्व मंत्री भारत सरकार कुमारी सैलजा के नेतृत्व में 2 जून को होने वाली रैली गांव गंगाटेहडी ,पोपडा व मोरमाजरा मे ग्रामीणों को न्यौता दिया । उन्होने कहा कि क्षेत्र के सभी गांवो मे जाकर कार्यकर्ताओं की मजबूत टीम तैयार कर दी है। गोगी ने कहा कि 2 जून को होने वाली रैली राजीव गांधी को समर्पित करेगें और उनके विचारों व अधूरे कामो को लेकर आगे बढेगें और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेगें।

कांग्रेस प्रदेश महासचिव शमशेर गोगी ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्वासुमन पुष्प अर्पित करके श्रद्वांजलि दी। उन्होने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर संकल्प लिया कि इस बार प्रदेश मे कांग्रेस की सरकार लाएगे और असंध क्षेत्र से कांग्रेस को जिताएगें। गोगी ने कहा कि जब से असंध हल्का जनरल का हुआ है तब से यहां से कांग्रेस का विधायक नही बना जिस कारण असंध हल्का विकास के मामले मे पिछडता गया। उन्होने कहा कि असंध क्षेत्र के पिछडेपन को दूर करने के लिए कांग्रेस का विधायक बनाएगे और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करेगें।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: purchase dmt vape pens online for sale overnight delivery cheap https://thepsychedelics.net/

  2. Pingback: Buy Weed Online

Leave a Reply

Your email address will not be published.