Connect with us

Haryana

बाईक सवारों ने दिनदिहाडे दिया अढ़ाई लाख की लूट को अंजाम

सत्यखबर निसिंग (सोहन पोरिया) – कस्बे के डाचर रोड़ पर बाईक सवार बदमाशों ने दिन दिहाडे अढ़ाई लाख की लूट को अंजाम दे डाला। बैग को छीन लुटेरे चकमा देगर भागने में कामयाब हो गए। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके घटना स्थल का मुआयना किया। उन्होंने गली में लोगों से बाईक सवारों के बारें […]

Published

on

सत्यखबर निसिंग (सोहन पोरिया) – कस्बे के डाचर रोड़ पर बाईक सवार बदमाशों ने दिन दिहाडे अढ़ाई लाख की लूट को अंजाम दे डाला। बैग को छीन लुटेरे चकमा देगर भागने में कामयाब हो गए। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके घटना स्थल का मुआयना किया। उन्होंने गली में लोगों से बाईक सवारों के बारें में पूछताछ भी की। पुलिस ने डेरा रणजीतनगर गोंदर निवासी गुलजार सिंह पुत्र सुखचैन सिंह की शिकायत के आधार पर टअज्ञज्ञत लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार गुलजार सिंहे किसी नीजि कार्य से नई अनाजमंडी स्थित अपने आढ़ति से अढ़ाई लाख रूपए लायश था। जो बाईक को खुद चला रहा था। पीछे बैग लेकर उसका बडउ़ा भाई मुखत्यार सिंह बैठा था।

आरोप है कि जब वह डाचर रोड स्थित अपने डेरे पर जा रहे थे तो पीछे से एक बाईक पर आए तीन लोगों ने एक नीजि स्कूल के पास उसके भाई रूपयों का बैग छीन लिया। उन्होंने पीछा कर पास में अपनी बाईक लगाई लेकिन लोहे की राड़ व कृपाण से हमला करने लगे। जिसके चलते वहे उन्हें पकड़ नही सके। लुटेरे बाईक लेकर गोंदर गांव से होते हुए भागने में कामयाब हो गए। उन्होंने लुटेरों की पहचान होने की बात कही। मामले में थाना प्रभारी सुभाष नाहर का कहना था कि लुअेरे गोंदर से होकर भागे है। जिसको लेकर उन्होंने गांव में कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले है। जिनमें फुटेज है लेकिन बाईक का नंबर साफ दिखाई नही दे रहा। उन्होंने कहा कि पुलिस लुटेरों तक पहुंचने में जरूर सफल होगी।

2 Comments

2 Comments

  1. Kcnsvd

    July 4, 2021 at 11:55 AM

    Kytqvo – cures for ed Tafjsq

Leave a Reply

Your email address will not be published.