Connect with us

Haryana

11 लाख रुपए से बनेगा हटकेश्वर गौशाला में शैड

सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – गांव हाट की हटकेश्वर गौशाला में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि एचएसएससी सदस्य एडवोकेट विजय पाल ने शिरकत की। विजयपाल ने कहा कि गौ सेवा ही महान सेवा है। गौसेवा करने से मानसिक संतुष्टि मिलती है। उन्होंने कहा कि यह गौशाला कुछ दिन पहले ही शुरू […]

Published

on

सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – गांव हाट की हटकेश्वर गौशाला में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि एचएसएससी सदस्य एडवोकेट विजय पाल ने शिरकत की। विजयपाल ने कहा कि गौ सेवा ही महान सेवा है। गौसेवा करने से मानसिक संतुष्टि मिलती है। उन्होंने कहा कि यह गौशाला कुछ दिन पहले ही शुरू हुई थी, गांववासियों की मेहनत से ये आज वटवृक्ष के रूप में दिखाई देने लगी है।

उन्होंने कहा कि सरकार गौ रक्षा के लिए गौ सेवा आयोग का गठन किया है जो अपनी जिम्मेवारी को निष्ठा से निभा रहे हैं। उन्होंने गायों के चारे के लिए एक शैड बनवाने की घोषणा की। जिस पर करीब 11 लाख रुपए है। उन्होंने गौशाला के बाहरी हिस्से को पक्का करवाने की बात कही।

इस अवसर पर गौशाला के प्रधान सुनील कुमार, जय वीर, गौ सेवा आयोग के सदस्य श्रवण गर्ग, सेवाराम सैनी, राकेश बड़ोद, शीशपाल, सतप्रकाश जामनी, चंद्रभान गर्ग, अजीतपाल चट्टा, हरीश शर्मा, मदन लाल गोयल, डॉक्टर वीर सिंह नांदल, सरपंच जसमेर रजाना, रणबीर बिटानी, सरपंच विजेंद्र सिंगला आदि मौजूद रहे।

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.