Connect with us

Haryana

इनैलों कार्यकर्ता के भाई पर लाठी-डंडों से हमला

सत्यखबर, तरावड़ी (रोहित लामसर) – राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव शामगढ़ के पास एक युवक पर कुछ अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल युवक को तुरंत एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर उसका ईलाज चल रहा है। घायल की […]

Published

on

सत्यखबर, तरावड़ी (रोहित लामसर) – राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव शामगढ़ के पास एक युवक पर कुछ अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल युवक को तुरंत एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर उसका ईलाज चल रहा है। घायल की पहचान इनैलों कार्यकर्ता मलकीत सिंह के भाई जसप्रीत सिंह निवासी गांव शामगढ़ हाल ही में तरावड़ी के रूप में हुई है।

जानकारी देते हुए घायल जसप्रीत सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर पहले उसके भाई इनैलों कार्यकर्ता मलकीत सिंह पर हमला हुआ था। जिसके बाद उसे बार-बार धमकियां मिलती थी, वह धमकियों के डर से विदेश चला गया। लेकिन अब फिर हमलावर उसके भाई का पता पूछने के बहाने मुझसे भी झगड़ा करते हैं। घायल जसप्रीत ने बताया कि जब वह कुछ काम के लिए जा रहा था तो अज्ञात लोगों ने फिर से हमला बोल दिया। हमलावरों ने यह भी धमकी दी है कि यदि उसने उनकी शिकायत थाने में की तो वह उसे जान से मार देंगे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: Buy Marijuana online France

Leave a Reply

Your email address will not be published.