Connect with us

Assandh

राहड़ा के ग्रामीणों ने एसडीएम के नाम, नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – गांव राहड़ा के 2 दर्जन ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर प्रवीन राणा के नेतृत्व में एसडीएम के नाम ज्ञापन नायब तहसीलदार हिम्मत सिंह को सौंपा। उन्होंने बताया कि गांव में पानी की निकासी न होने से तालाब का गंदा पानी घरों में घुस गया। घरों में दो- दो फुट पानी भरने […]

Published

on

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – गांव राहड़ा के 2 दर्जन ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर प्रवीन राणा के नेतृत्व में एसडीएम के नाम ज्ञापन नायब तहसीलदार हिम्मत सिंह को सौंपा। उन्होंने बताया कि गांव में पानी की निकासी न होने से तालाब का गंदा पानी घरों में घुस गया। घरों में दो- दो फुट पानी भरने से मकान में दरारें आकर गिरने का अंदेशा बना हुआ है। ज्ञापन देने आए रामकुमार, सतीश, संदीप, बिसम्बर, रामभूल, सुरेश, ज्ञान सिंह आदि ने कहा कि आने वाली 11 तारीख को गोगा मेड़ी पर विशाल मेला व भंडारे का आयोजन किया गया है। गोगा मेड़ी के साथ वाली गली मे चार-चार फुट पानी भरा हुआ है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन के अधिकारी गांव में पानी की निकासी की समस्या दूर करे ताकि गांव के लोगों को राहत मिल सके। उन्होने कहा कि गंदा पानी जमा होने से बीमारिया फैलने का खतरा बना हुआ है जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है! ग्रामीणो का कहना है कि इस बारे में विधायक से भी गुहार लगा चुके है परंतु कोई समाधान नही हुआ है। अगर गांव में निकासी के पानी का समाधान नही हुआ तो सभी ग्रामीण आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.