Connect with us

Haryana

जिला परिषद जींद मामला- विपक्षी पार्षद बोले नही बचेगी पदमा सिंगला की कुर्सी

सत्यख़बर, जींद– जिला परिषद जींद में चल रही उठापटक के बीच विपक्षी पार्षदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव को सिद्ध करने का दावा किया गया है । विपक्षी पार्षदों द्वारा इसका एक वीडियो सत्य खबर को भेजा गया है । जिसमें उन्होंने कहा है कि चेयर पर्सन के विरोध में 22 पार्षद डटे हुए हैं और जल्द ही […]

Published

on

सत्यख़बर, जींद– जिला परिषद जींद में चल रही उठापटक के बीच विपक्षी पार्षदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव को सिद्ध करने का दावा किया गया है । विपक्षी पार्षदों द्वारा इसका एक वीडियो सत्य खबर को भेजा गया है । जिसमें उन्होंने कहा है कि चेयर पर्सन के विरोध में 22 पार्षद डटे हुए हैं और जल्द ही दो अन्य पार्षद भी उन के खेमे में आने वाले हैं।

विपक्षी पार्षदों का नेतृत्व कर रहे वार्ड 18 के पार्षद विकास बुरा ढहर ने कहां की पदमा सिंगला ग्रुप द्वारा जिन 8 पार्षदों का दावा किया जा रहा है ,उनमें से उनके पास कोई नहीं है ।अभी सत्ता पक्ष के पास केवल 4 पार्षद हैं । जिनमें से दो को जल्द ही हमारे साथ खड़ा पाएंगे।

विकास बुरा ढहर ने कहा कि पदमा सिंगला द्वारा विकास कार्यों में असमानता रखी गई ।जिसकी वजह से पार्षद नाराज हैं ।जल्द ही प्रशासन के आदेश के बाद हम अपना बहुमत दिखा देंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह के आदेश पर जल्द ही जींद में नए चेयरपर्सन की ताजपोशी होने वाली है।

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.