Connect with us

Crime

आर्यन खान के ड्रग्स केस पर असदुद्दीन ओवैसी का बयान, ‘मैं बेजुबान मुसलमान के लिए लडूंगा, उनके लिए नहीं जिनके पिता पावरफुल’

Published

on

सत्यखबर, दिल्ली

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुसिबतों का सामना कर रहे हैं। आर्यन और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हैं। इस समय यह तीनों जेल में हैं। शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स मामले में आने के बाद देश और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। अब राजनीति पार्टी मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुसलमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी आर्यन खान के जेल जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल असदुद्दीन ओवैसी हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पहुंचे। यहां उन्होंने जनता का सबोधंन किया। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने आर्यन खान और शाह रुख खान का नाम लिए बिना कहा है कि वह उन ‘बेजुबान मुसलमान’ का लिए आवाज बुलंद करेंगे जो जेल में बंद है बजाय उनके जिनके पिता पावरफुल हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘आप एक सुपरस्टार के बेटे की बात कर रहे हैं। यूपी की जेलों में बंद कम से कम 27 प्रतिशत विचाराधीन कैदी मुसलमान हैं। उनके लिए कौन बोलेगा? मैं उनके लिए लड़उंगा जो बेजुबान और कमजोर हैं, उनके लिए नहीं जिनके पिता पावरफुल हैं।’ असदुद्दीन ओवैसी के अब इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्हें अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मुंबई से गोवा जा रहे है एक क्रूज शीप से छापेमारी के दौरान एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। आर्यन पर ड्रग्स केस के तहत सुनवाई चल रही है। इस दौरान सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत पर 20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित रखा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान को जेल में नंबर N956 मिला है।

ये भी पढ़ें… लखीमपुर खीरी हिंसा के खिलाफ देशभर में किसानों का आज ‘रेल रोको’ आंदोलन

दरअसल जेल में किसी को भी नाम से नहीं बल्कि उसके नंबर से ही बुलाया जाता है, ऐसे में आर्यन खान को भी उनका कैदी नंबर मिल गया है। वहीं जेल में आर्यन खान को उनके घर से 4500 रुपए मनी आर्डर आए हैं, जिससे वह कैंटीन से अपना मन पसंद खाना सकते हैं। इससे पहले कुछ वेबसाइट्स ने दावा किया कि आर्यन जेल में सिर्फ बिस्कुट खा रहे हैं, उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा। आर्यन खान की जमानत को लेकर अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी।