Connect with us

Delhi

कश्मीर में हत्याओं पर ये बोले गृह मंत्री अनिल विज

Published

on

सत्यखबर, चण्डीगढ़ 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने टी पॉइंट पर भी कश्मीर में जारी आतंकवाद और उसके उसे लेकर जवाबी कार्यवाही पर बातचीत हुई । वहीं, गृह मंत्री अनिल विज रोज सुबह अपने टी प्वाइंट पर पुराने मित्रों के साथ बैठते हैं और यहां पर देश से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते है । इस दौरान अनिल विज और उनके साथी कश्मीर में हो रही घटनाओं को लेकर काफी चिंतित है । उन्होंने बताया कि कश्मीर में सेना आतंकवाद को कुचलने के लिए भरसक प्रयास कर रही है । इसके साथ ही अनिल विज ने कहा कि केंद्र सरकार इसी दिशा में ही आतंक के खिलाफ अपनी कार्यवाही कर रही है ।

दरअसल, गृह मंत्री अनिल विज ने टी प्वाइंट पर बैठकर चर्चा करते हुए कहा कि कश्मीर में लगातार आतंकी घटनाएं बढ़ने की जरूर आतंकी साजिश हो रही है । लेकिन भारत सरकार और हमारी सेना के साथ ही पैरामिलिट्री फोर्सेज पूरी सख्ती के साथ इस तरह की आतंकी घटनाओं का जवाब दे रहे हैं और आतंक को खत्म करने का रास्ता ही यही है । उन्होंने कहा कि आतंकवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की जो नीति है उसमें हर आतंकी घटना का सख्ती के साथ जवाब दिया जाता है ।

ये भी पढ़ें… लखीमपुर खीरी हिंसा के खिलाफ देशभर में किसानों का आज ‘रेल रोको’ आंदोलन

अनिल विज ने आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना
बता दें कि बीते दिनों प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस को घेरते हुए निशाने पर लिया और कहा कि कश्मीर पर सरकार आतंकवाद को कुचलने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस को तो इस पर बोलने का अधिकार नहीं है । क्योंकि ये आतंकवाद कांग्रेस की देन है । उन्होंने कहा कि बीते सालों में देश ने जो आतंकवाद झेला है । वह कांग्रेस की देन है । वो कांग्रेस के राज में ही हुआ है । उन्होंने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि अब सरकार पूरी ताकत लगाकर इन आतंकवादियों का फन कुचलने का प्रयास कर रही है । इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि इसमें आरोप-प्रत्यारोप लगाने के बजाए सबको सरकार के साथ होना चाहिए । क्योंकि ये देश की सुरक्षा का मामला है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.