Connect with us

Gohana

कांग्रेस के इस विधायक ने पाकिस्तान के पीएम को बताया मोदी से अच्छा, जाने क्यूं

Published

on

सत्यखबर,गोहाना 

देशभर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में दिन-प्रतिदिन इजाफा हो रहा है. ऐसे में लोगों में सरकार के खिलाफ भी रोष जारी है। कई शहरों में तो पेट्रोल 100 का आंकड़ा पार कर चुका है. वहीं तेल की बढ़ी कीमतों को लेकर गोहाना से कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने भारत सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि आज पेट्रोल के दाम भारत में आसमान छू रहे हैं.

मलिक ने कहा कि इस मामले में मौजूदा भारत सरकार से अच्छा तो पाकिस्तान का प्रधानमंत्री हैं. जो किसानों के लिए 41 रुपये सस्ता डीजल उपलब्ध करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारत में जो महंगाई बढ़ी हुई है वो मौजूदा सरकार की वजह से है. पेट्रोल पर लगातार डबल टैक्स लगाया जा रहा है. गरीब आदमी महंगाई की मार झेल रहा है. बड़े उद्योगपति देश छोड़कर भाग गए. उनकी भरपाई करने के लिए लगातार पेट्रोल के दाम सरकार बढ़ा रही है.

ये भी पढ़ें… चौटाला साहब की तो हो गई रिहाई, अब हुड्डा को जाना होगा जेल- अभय चौटाला

 

बता दें कि इस दौरान जगबीर मलिक ने दावा किया कि पेट्रोल और डीजल की महंगाई सरकार को लेकर डूबेगी. गौरतलब है कि हरियाणा में पेट्रोल 95.60 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 88.96 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर मिल रहा है. गोहाना कांग्रेस विधायक ने आगामी पंचायत चुनाव, नगर परिषद और अन्य चुनाव पर कहा कि एम्स के डॉक्टर ने कोरोना की तीसरी लहर के संकेत दिए गए हैं. ऐसे में जो चुनाव होने हैं वो आगे भी कराए जा सकते हैं.

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.