Connect with us

Samalkha

जानिए भाजपा जिलाध्यक्ष डा.अर्चना गुप्ता ने कौन कौन से स्वास्थ केन्द्र व आइसोलेशन केन्द्र का किया दौरा और क्या कहा

Published

on

सत्य खबर, समालखा

भाजपा जिलाध्यक्ष डा.अर्चना गुप्ता ने कहा कि जिला के सभी स्वास्थ्य केन्द्रों व आइसोलेशन केन्द्रों पर कोरोना के इलाज के हेतू सरकार द्वारा प्रदान की जा रही सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। कोरोना पीडि़तों को सही व समुचित इलाज यहां पर मिल रहा है। सभी दवाइयाँ मुहैया करवाई जा रही हैं। डा.अर्चना गुप्ता गुरूवार को जिला के गांव हथवाला व पट्टीकल्याणा के प्राथमिक स्वास्थ केन्द्रों व आइसोलेशन केन्द्रों का दौरा करते हुए बोल रही थी।

ये भी पढ़ें… केंद्र ने विदेशों से मिली मदद का दिया ‘हिसाब’, जानिए राज्यों को की गई कितनी सप्लाई?

वहीं गांव हथवाला में प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डा.विशाल ने जिला अध्यक्ष डा.अर्चना गुप्ता को बताया कि स्वास्थ केंद्र में करोना पीडि़तों के इलाज के साथ साथ कोरोना रोधी टीकाकरण भी तेजी से चलाया जा रहा है। आइसोलेशन इंचार्ज पूनम जांगड़ा ने आइसोलेशन केंद्र के बारे में जानकारी दी।
डा.अर्चना के साथ पहुंचे एसडीएम विजेंद्र हुडा ने उपस्थित अधिकारी व कर्मचारियों को पूरी मेहनत व लगन से काम करने को कहा। डा.अर्चना ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हथवाला गांव में इस समय 28 कोरोना के केस आइसोलेशन में हैं। कुछ मरीजों की शिकायत आ रही थी कि वे कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहे और ठीकरी पहरा पूरी तरह नहीं लग पा रहा है। जिस पर उन्होंने पुलिस व प्रशासन को ठीकरी पहरा लगाने, गांव में कोई हुक्के या ताश पर टोली ना बैठे इसके लिए मुनादी करवाने के लिए कहा है। वहीं गांव पट्टीकल्याणा में 29 मरीज घरों में आईशोलेट हैं। डॉक्टर अर्चना ने कहा की हमारे गांव सुरक्षित होंगे तभी देश सुरक्षित होगा व कोरोना मुक्त होगा। इसलिए ग्राम सचिवों, आशा वर्कर,आंगनवाड़ी वर्कर को गांव में घर-घर जाकर मुस्तैदी से काम करना होगा। लोगों को खांसी बुखार होने पर कोविड टेस्ट करवाने के लिए जरूर कहें। लोग साधारण वायरल समझ कर टेस्ट करवाने में देर कर देते हैं और संक्रमण फैल जाता है। वहीं डा.अर्चना ने कहा कि वह शुक्रवार को हथवाला में डॉक्टर विशाल को पांच प्लस आक्सीमीटर पहुंचाएँगी ताकि घरों में मरीज अपनी ऑक्सिजन चेक कर सकें।
इस अवसर पर उनके साथ बापौली मंडल अध्यक्ष पीताम्बर रावल, समालखा शहरी मंडल महामंत्री कुलदीप जांगड़ा, अनिल त्यागी व सेठपाल आदि मौजूद थे।

1 Comment

1 Comment

  1. Fgomvy

    July 3, 2021 at 12:39 PM

    Urljwa – buy ed pills online usa Hywzvn

Leave a Reply

Your email address will not be published.