Connect with us

Crime

बुलेट के मिस्त्री को विदेश में दस गुणा कमाई का लालच देकर ठगे 30 लाख

Published

on

सत्यखबर, हांसी 

हांसी में बुलेट के मिस्त्री को दो लोगों ने झांसे में लेकर उससे 30 लाख रुपए ठग लिए। ठगों ने मिस्त्री को अमेरिका भेजने का झांसा दिया था और कहा था कि वहां पर हारले डेविडसन और डुकैती जैसी बाइक को ठीक करने का काम करना है। वह एक टेलेंटिड आदमी है और उसका टेलेंट यहां पर बर्बाद हो रहा है। अमेरिका में वह यहां से दस गुणा ज्यादा पैसे कमा सकेगा। पुलिस ने इस मामले में जैन गली वासी शिवम शर्मा की शिकायत पर आरोपी सुशील अरोड़ा व प्रवीण सोनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। शिवम शर्मा ने बताया कि वह आरोपी की दुकान में किराए पर बुलेट किंग नाम से अपनी दुकान चलाता है और यहां पर बुलेट मोटर साईकिल की मॉडिफिकेशन व स्पेयर पार्ट्स का काम करता है। पास की दुकान में ही आरोपी पुरानी गाड़ियों की खरीद फरोख्त का काम करते हैं जिसके कारण इनकी आपस में जान-पहचान हो गई ।

ये भी पढ़ें…  5 महिला चोरों से सावधान : खरीददारी के बहाने गहने देखेंगी; बातों में उलझाकर छिपा लेंगी, पानीपत में 30 मिनट में 75000 का नुकसान

दोनों आरोपियों ने शिवम के साथ दोस्ती बनाते हुए अपने बातों में फंसाना शुरू कर दिया और उससे कहा कि वह एक टेंलेंटिड आदमी है। दोनों ने शिवम के काम व हुनर की तारीफ करते हुए कहते थे कि वह इण्डिया में अपना टैलेंट बर्बाद कर रहा है, यहां रहेगा तो मिस्त्री कहलाएगा, तुझे तो विदेश में होना चाहिए, वहां इस काम की बहुत डिमांड है। आरोपी सुशील अरोड़ा ने कहा कि उसका साला अमेरिका में रहता है, वह जुगाड़ करके उसको अमेरिका भिजवा सकता है। वहां पर वह इससे 10 गुणा ज्यादा कमा सकता है। इसी तरह से आरोपियों ने शिवम को झांसे में लेकर उसे 30 लाख रुपए में अमेरिका भिजवाने की बात कही। शिवम ने एक बार में 17 लाख व दूसरी बार में 13 लाख रुपए आरोपियों को अमेरिका जाने के लिए दे दिए व अपने जरूरी कागजात भी उनको थमा दिए। जब एक साल तक भी आरोपियों ने इस बारे में आगे कोई बात नहीं चलाई तो शिवम को इस पर शक हुआ तो उसने पूरे मामले की अपने स्तर पर जांच की। तब उसे पता चला कि आरोपियों ने उसके साथ धोखाधड़ी करते हुए पैसे ठग लिए हैं। मामले की हांसी थाना पुलिस जांच कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.