Connect with us

Maham

युवाओं ने बैठक कर लिया फैसला, भैणी सुरजन में भाजपा-जजपा नेताओं को नहीं घुसने देंगे, सांसद जांगड़ा को माफी मांगने के लिए दिया 3 दिन का समय

Published

on

सत्यखबर, महम

महम चौबीसी के गांव भैणी सुरजन में भाजपा-जजपा नेताओं के किए जाने वाले कार्यक्रमों पर रोक लगा दी। इसके अलावा, श्री कृष्ण गाेशाला में चंदा देने पर भी प्रतिबंध लगा दिया। बुधवार को गांव में आयोजित युवाओं की बैठक में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया। युवा क्लब के प्रधान कृष्ण बडाली ने बताया कि गांव के दोनों बस स्टैंड पर भाजपा-जेजेपी गठबंधन नेताओं का गांव में घुसना मना है, इसके बोर्ड लगाए जाएंगे। श्री कृष्ण गाेशाला के वाहनों को गांव में नहीं आने दिया जाएगा। गाेशाला को दान भी नहीं देंगे।

ये भी पढ़ें… महिला पहलवान निशा दहिया और उसके भाई की गोली मारकर हत्या, छेड़छाड़ का था मामला

युवा क्लब के प्रधान ने बताया कि एक सप्ताह पहले सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने श्री कृष्ण गाेशाला में हुए कार्यक्रम में विरोध-प्रदर्शन कर रहे भैणी सुरजन गांव के युवकों के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग किया था, जो किसी भी तरह से जायज नहीं था। उन्होंने कहा कि यदि तीन दिन के अंदर सांसद ने गांव वालों से माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ कोर्ट के माध्यम से मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर बुधवार को ग्रामीणों की बैठक बुलाई गई थी। इसमें सर्वसम्मति से ये सभी फैसले लिए गए। बैठक के दौरान गांव के अनेक लोग मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.