Connect with us

Crime

11 साल की बच्ची की अपहरण के बाद हत्या, बुलंदशहर में गन्ने के खेतों में फेंका शव

Published

on

11-year-old girl murdered after kidnapping

11-year-old girl murdered after kidnapping

सत्य खबर,सोनीपत, राम सिंहमार। यूपी में गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र में एक परिवार के घर फोन आता है कि उनकी 11 साल की बच्ची खुशी को किडनैप कर लिया है, अगर आप उसकी जान की सलामती चाहते हैं तो तुरंत 30 लाख का इंतजाम कर लें….इसके बाद आनन-फानन में पीड़ित परिवार ने ये सूचना पुलिस को दी लेकिन उन्हें क्या पता था कि अब वो अपनी बच्ची को कभी जिंदा नहीं देख पाएंगे. गाजियाबाद पुलिस जब तक बदमाशों का पता लगाकर उनके पास पहुंचती उससे पहले ही पुलिस को खुशी का शव मिलने की सूचना मिली…इसके बाद आनन-फनन में गाजियाबाद पुलिस बुलंदशहर पुलिस के साथ जिला बुलंदशहर पहुंची और वहां देहात इलाकों में खेतों से खुशी के शव को बरामद किया.

दरअसल सोनीपत के गांव टोंकी मनौली के रहने वाले मोनू की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी और उसके बाद उसकी पत्नी की शादी उसके देवर के साथ कर दी गई और मोनू की बेटी खुशी बुलंदशहर में अपने नाना के घर रह रही थी…जहां खुशी के पिता के एक्सीडेंटल क्लेम की जानकारी उसके नाना के पड़ोस में रहने वाले युवक को लग गई और आरोपी ने मृतक सोनू की बेटी का उसके नाना के घर से अपहरण कर लिया और सोनीपत में स्थित टौंकी मनोली में कॉल कर 30 लाख रूपए की फिरौती मांगी…फिरौती ना देने के एवज में आरोपी ने 11 वर्षीय खुशी को मौत के घाट उतार दिया….

also check these news links:

सर्दियों में चलानी है कार तो इस काम के लिए हो जाएं तैयार

बाजवा की जगह यह बने पाक सेना के नए प्रमुख

1 साल से समुद्र में पड़ा iPhone कर रहा है काम, जानिए कौन सा है मॉडल?

सालों से जारी है सरपंच चुनावों का खूनी खेल दोनों पक्षों के 6 लोगों की हो चुकी है हत्या

मामले को लेकर पड़ोसियों ने बताया कि खुशी के नाना के पड़ोसी ने पैसे के लालच में छोटी सी बच्ची की हत्या कर दी….और मारने से पहले उसके साथ घिनौना काम भी किया…पड़ोसी सुभाष का अब साफ कहना है कि इस घटना से अब पड़ोसी से विश्वास उठ गया है..

वहीं खुशी की मां ममता ने बताया कि उनके पास अपहरणकर्ताओं की कॉल आई थी….और तीस लाख की मांग की….दूसरी बार जब उनसे जगह के बारे में पूछा तो उन्होंने फोन काट दिया…. और वो हत्यारों को अच्छी तरह से जानती हैं….

गौरतलब है कि आरोपी मृतक लड़की की नाना के घर के सामने किराए पर रहता था और ममता को कॉल कर 30 लाख रूपए की फिरौती मांगी थी….आरोपी को ये भनक लग गई थी कि पीड़ित ममता के पति के एक्सीडेंटल क्लेम के पैसे आने हैं और पैसे ना देने के एवज में ममता की बेटी की हत्या कर दी गई….फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है….तो वहीं सोनीपत के गांव टोंकी मनोली में गमगीन माहौल है…