Connect with us

Crime

दिवाली पर दिल दहला देने वाली खबर: एक परिवार के तीन सदस्यों ने खाया जहर

Published

on

Wife's illicit relations took the lives of four including husband and daughter

3 members of a family ate poison

सत्य खबर, जींद । जींद के गांव दनौदा कलां में संदिग्ध परिस्थितियों में एक परिवार के 3 लोगों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति और उसके बेटे की मौत हो गई, जबकि पोते के हालत गंभीर बनी हुई है।

दिवाली पर्व के मौके पर हुई इस वारदात से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। त्योहार की खुशी भी मातम में बदल गई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में लगी है। फिलहाल परिवार ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हुआ है। 3 members of a family ate poison

Also check these links:

खूंखार गैंगस्टर टीनू के परिजन क्यों बोलें आत्महत्या करने को, पढ़िए ये खबर

देश के युवाओं का भविष्य संवारने की बड़ी पहल: सुधीर सिंगला

23 अक्टूबर का राशिफल: इन राशि वालों के होंगे रुके हुए काम पूरे

बताया गया है कि नरवाना उपमंडल के गांव दनौदा कलां निवासी प्रकाश (60), बेटा विरेंद्र (45) और पोते 10 वर्षीय मनजीत ने शनिवार रात को संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। तीनों की हालत बिगड़ी तो उनको रात को ही अस्पताल ले जाया गया।

निजी अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद प्रकाश को मृत घोषित कर दिया। बाद में विरेंद्र की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद गांव में लोगों की भीड लग गई।3 members of a family ate poison

सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। 2 लोगों की मौत हुई है जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।