Connect with us

Haryana

सवालों की श्रृंखला में छठवें दिन फिर आम आदमी पार्टी का कुलदीप बिश्नोई से सवाल

Published

on

Aap party question to kuldeep bishnoi 

Aap party question to kuldeep bishnoi

सत्यखबर, आदमपुर।  आदमपुर की जनता की तरफ से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सतेंद्र सिंह पिछले 24 सालों से विधायक रहे कुलदीप बिश्नोई से सवाल करने का काम कर रहे हैं। इस कड़ी में गुरुवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई जनता के बीच वैसे तो आते नहीं है, लेकिन चुनाव के समय तो इन सवालों के जवाब दें। उन्होंने कहा कि चौधरी भजनलाल ने मॉडल टाउन में आदमपुर में रहने का ठिकाना बनाया था। कुलदीप बिश्नोई ने उनकी विरासत को बेचने का काम किया। कुलदीप बिश्नोई आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सतेंद्र सिंह के सवालों का जवाब देने का काम करें। वे आम आदमी पार्टी के मुख्य चुनाव कार्यालय में प्रेस वार्ता कर रहे थे। उनके साथ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा और पूर्व विधायक और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता बंता राम बाल्मिकी भी मौजूद रहे।

सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने चौधरी भजनलाल की विरासत की बेचने का काम किया है। वहीं भव्य बिश्नोई अमेरिका में रहने का काम करेंगे। Aap party question to kuldeep bishnoi

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि जनता को इन सवालों के जवाब जानने का हक है। कुलदीप बिश्नोई ने हमेशा ही आदमपुर की जनता को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अगर कुलदीप बिश्नोई ने चौधरी भजनलाल की विरासत को बेच दिया। वहीं उनकी राजनैतिक विरासत को और आदमपुर की जनता के वोटों को बीजेपी के हाथों को बेचने का काम किया है।

Also check these links:

डकैत और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में डकैत को पैर में लगी गोली

पारंपरिक खेती छोड़ किसानों ने क्यों हो रहे है ड्रैगन फ्रूट की खेती में मशगुल, पढ़े ये हैरान कर देने वाली स्टोरी

अभिनेत्री हंसिका राजस्थान के पैलेस में करेंगी शादी, जानिए कब होगी

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि 200 करोड़ की अवैध कमाई चुनाव के बीच में नजर आनी शुरू हो गई है। जो नोटों की माला के रूप में भव्य बिश्नोई और कुलदीप बिश्नोई के गले में नजर आ रही है, अवैध कमाई सामने नजर आ रही है।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने सरेआम आदमपुर के लोगों को शराबी बताने का काम कर रहे हैं और जनता को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि आम आदमी पार्टी को इससे सख्त आपत्ति है। सात बजे के बाद किसी का फोन उठाने से मना करने वाले कुलदीप बिश्नोई रात दस बजे तक लोगों के बीच वोट मांगने के लिए गिड़गिड़ाने का काम कर रहे हैं। इस पर आप नेता अनुराग ढांडा ने कुलदीप बिश्नोई को सफाई देने और माफी मांगने की बात कही।

उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता के बीच अगर कुलदीप बिश्नोई 24 घंटे रहने का काम करेंगे और जनता के दुख दर्द बांटने का काम करेंगे तो उनको वोट मांगने का हक है। वर्ना आम आदमी पार्टी इस बार उनकी जमानत जब्त करवाने का काम करेगी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि फिक्सिंग के तहत बाहरी उम्मीदवार को टिकट देकर कांग्रेस पार्टी कुलदीप बिश्नोई की मदद करने का काम कर रही है। सीधा मुकाबला आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच है।Aap party question to kuldeep bishnoi

पूर्व विधायक बंताराम बाल्मिकी ने बताया कि आम आदमी पार्टी के प्रति पिछड़े वर्ग और समुदाय में जबरदस्त उत्साह है। उन्होंने कहा कि पिछड़े वर्ग के लोगों में आम आदमी पार्टी के प्रति जबरदस्त उत्साह है। उन्होंने पहली बार लग रहा कि उनके विकास की बात भी कोई पार्टी कर रही है। 36 बिरादरी के लोग समझ चुके हैं कि कुलदीप बिश्नोई ने उनकी ठगने का काम किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *