Connect with us

Crime

इस प्रसिद्ध टीवी एक्टर की उसके बेटे ने ही कर दी हत्या,जानिए क्यों

Published

on

actres Son of Veena Kapoor brutally killed actress

actres Son of Veena Kapoor brutally killed actress

सत्य खबर , मुंबई। टेलीविजन इंडस्ट्री से बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर की उन्हीं के बेटे ने हत्या कर दी है। बेटे ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी मां को मौत के घाट उतारा है। सभी लोग इस घटना के बारे में जानकर काफी हैरान है। वहीं पुलिस के मुताबिक, प्रॉपर्टी के चक्कर में बेटे ने इस घिनौने काम को अंजाम दिया है।

आरोप है कि वीणा कपूर के बेटे ने बेसबॉल के बैट से अभिनेत्री की बेरहमी से हत्या की और फिर बॉडी को 90 किलोमीटर दूर कहीं जंगल में ठिकाने लगा दिया। हत्या का ये मामला महाराष्ट्र के पॉश जुहू इलाके में हुआ, जिसने टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है।

वीणा कपूर की हत्या की ये चौंकाने वाली खबर उनकी को स्टार नीलू कोहली ने दी। नीतू ने 74 वर्षीय वीणा कपूर के साथ कई सालों तक टीवी और फिल्म के सेट पर काम किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Also check these links:

कुलदीप बिश्नोई ,भव्य बिश्नोई और रेणुका बिश्नोई को हरियाणा की राज्य कार्यकारिणी में सदस्य नियुक्त किया

रोहतक में पिता का हालचाल पूछने आई पत्नी को पुलिस के SPO पति ने पीटा

लिव-इन में रहने वाली लड़की को नहीं भरण पोषण का अधिकार

2500 रूपये में मिला 20 करोड़ का बंगला और ढाई करोड़ कैश, जानिए कैसे

हरियाणा: शादी में भिड़े दूल्हा और दुल्हन पक्ष,जानिए क्यों

चक्रवर्ती तूफान ने इस राज्य में मचाया कहर

अपनी दोस्त और को एक्टर की मौत से स्तब्ध और परेशान नीलू कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की दर्दनाक मौत के पीछे की कहानी का खुलासा किया है। उनके पोस्ट के मुताबिक, वीणा कपूर के बेटे ने गुस्से में बार-बार बेसबॉल के बेट से अपनी मां के सिरपर वार किया और फिर उनकी हत्या कर दी। बाद में जब उसने देखा कि मां मर चुकी है, तो उनके शरीर को कहीं दूर ले जाकर फेंक दिया।

बताते चलें कि वीणा की बॉडी को उनके बेटे ने महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले के पास माथेरान नदी में फेंक दिया था, जो कि मुंबई से 90 किलोमीटर की दूरी पर है। अमेरिका में रहने वाले उनके बेटे को जब इस घटना का आभास हुआ, तो उसने मुंबई में अधिकारियों को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया और फिर उससे पूछताछ भी हुई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *