Connect with us

NATIONAL

अभिनेत्री हंसिका राजस्थान के पैलेस में करेंगी शादी, जानिए कब होगी

Published

on

Actress Hansika will marry in Rajasthan's palace

Actress Hansika will marry in Rajasthan’s palace

सत्य खबर, जयपुर। राजस्थान अब दुनियाभर के पर्यटकों के साथ बॉलीवुड कलाकारों का पसंदीदा प्रदेश बनता जा रहा है‌। फिल्मों की शूटिंग के साथ ही बॉलीवुड कलाकार राजस्थान में सात फेरों के बंधन में बंधना भी पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भी जयपुर के मुंडोता फोर्ट और पैलेस में शादी करने वाली है।

सूत्रों के अनुसार हंसिका की शादी दिसंबर के दूसरे सप्ताह में होगी। जिसके लिए मुंडोता फोर्ट और पैलेस में तैयारियों शुरू हो गई हैं।

Also check these news links:

रामायण के इस सीन को शूट करने में आ गए थे रामानंद सागर को भी पसीने

सपना चौधरी को कमाई में टक्कर देती है यह हरियाणवी कलाकार

हरियाणा के मतदाताओं के लिए 2 दिन की छुट्टी घोषित

 

वहीं, इससे पहले राजस्थान में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, रवीना टंडन-अनिल थडानी, नील नितिन मुकेश-रुक्मणी सहाय, प्रिया सचदेवा-विक्रम चटवाल के साथ ही हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले-अरुण नायर समेत कई बिजनेस टाइकून और राजनेता शादी के बंधन में बंध चुके हैं। Actress Hansika will marry in Rajasthan’s palace

कौन है हंसिका का दूल्हा ?
शादी की तारीख ही नहीं बल्कि हंसिका के होने वाले दूल्हे के बारे में भी अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, कहा जा रहा है कि हंसिका की शादी किसी पॉलिटिशियन के बेटे से होने वाली है। जो कि एक मुंबई बेस्ड फेमस बिजनेसमैन भी हैं।

हंसिका का करियर
हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी सीरियल शाका लाका बूम बूम, क्योंकि सास भी कभी बहू भी, सोन परी जैसे शोज से की थी। इसके अलावा वो ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में वे नजर आई थी। Actress Hansika will marry in Rajasthan’s palace

बॉलीवुड में उन्होंने आपका सरूर, मनी है तो हनी है जैसी कुछ फिल्में की हैं। हंसिका साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पिछले साल उनकी फिल्म माहा रिलीज हुई थी। वहीं, अगले कुछ दिनों में उनकी अपकमिंग तमिल फिल्म राउडी बेबी रिलीज होने वाली है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *