Connect with us

Crime

हरियाणा: पानी को लेकर भाई बना भाई की जान का दुश्मन, जानिए क्या है मामला

Published

on

Brother became enemy of brother due to water

सत्य खबर , अंबाला। अंबाला जिले में पानी को लेकर हुई कहासुनी के बाद अपने ही अपनों से भिड़ पड़े। हमले में चाकू और गंडासी लगने से घायल हुए युवक को अंबाला सिटी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साहा थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज करके 7 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।Brother became enemy of brother due to water

गांव चुडियाली निवासी राकेश कुमार ने बताया कि उसके मकान की दीवार के साथ पानी की टोटी लगी हुई है, लेकिन उसके चचेरे भाई आशीष ने पानी की टोटी अपने घर की तरफ कर ली। इसी बात को लेकर विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया।

पहले ताऊ के साथ हुई थी कहासुनी
राकेश कुमार ने बताया कि उसके चचेरे भाई आशीष उर्फ मोंटी और समीर की उसके ताऊ तरसेम लाल के साथ शुक्रवार शाम को कहासुनी हुई थी। इस दौरान आरोपियों ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। विवाद ज्यादा बढ़ने पर पुलिस और गांव के मौजिज लोगों ने समझौता करा दिया था।

चाकू और गंडासी से किया हमला
शिकायतकर्ता ने बताया कि समझौता होने के थोड़ी देर बाद ही आशीष उर्फ मोंटी और समीर ने अपने अन्य साथी गौरव, सुखदेव, रवि, जोधा और बबलु के अलावा बाहर के 10-12 बदमाशों को बुलाकर उसके ताऊ के ऊपर हमला बोल दिया। जब उसने बीच-बचाव किया तो समीर ने उसके सिर और हाथ पर चाकू से हमला किया। यही नहीं, आउटसाइडर बदमाशों ने गंडासी से हमला किया।

Also check these links:

जानिए कब तक और कितनी लागत से तैयार होगा देश का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे, यह होगी खासियत

देवेंद्र बबली और सरपंचों में हुई तीखी नोकझोंक, पढ़िए की किस बात को लेकर हुआ ये तीखी बहस

26 लाख की सुपारी लेकर फोन पर धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानिए कैसे आया काबू

नोरा फतेही नहीं चला पाई गाड़ी, जानिए क्यों

आशीष ने टांग पर मारी गंडासी
पीड़ित ने बताया कि झगड़े के दौरान आशीष उर्फ मोंटी ने गंडासी से उसकी टांग पर हमला बोल दिया। राकेश कुमार ने बताया कि शोर सुनकर उसका भाई प्रवीण और गौरव समेत अन्य पड़ोसी आए, जिन्होंने बीच-बचाव किया। बदमाश जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।Brother became enemy of brother due to water

प्राइवेट अस्पताल में कराया भर्ती
राकेश कुमार को लहूलुहान हालत में उसका भाई प्रवीण और गांव का पंच कर्णदीप ढिल्लो उसे बराड़ा सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। अब वह अंबाला सिटी के मिशन अस्पताल में भर्ती है।

साहा थाना पुलिस ने आरोपी आशीष उर्फ मोंटी, समीर, गौरव, सुखदेव, रवि, जोधा और बबलू के खिलाफ धारा 148,149,452,323 व 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *