Connect with us

Crime

गुस्साए पति ने पत्नी को कर दिया गंजा, जानिए क्यों

Published

on

Angry husband made his wife bald

Angry husband made his wife bald

सत्य खबर , नई दिल्ली। पीलीभीत के थाना गजरौला में पुलिस के पास पहुंची एक महिला ने जब अपनी आपबीती सुनाई तो सभी हैरान रह गए. महिला का कहना है कि खाने में बाल निकलने पर उसका पति हैवान बन गया. उसने हांथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. उसने संबंध बनाने की कोशिश की. विरोध करने पर गंजा कर दिया.Angry husband made his wife bald

यूपी के पीलीभीत में खाने में बाल निकलने पर एक पति हैवान बन गया. उसने पत्नी के साथ बर्बरता की हदें पार दीं. हैरानी वाली बात ये है कि उसकी इस घिनौनी हरकत में परिवार के लोगों ने भी साथ दिया. महिला ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

इतनी सी बात पर वो हैवान बन गया

घटना थाना गजरौला क्षेत्र की है. यहां एक गांव निवासी 30 वर्षीय महिला का कहना है कि उसका पति खाना खा रहा था. तभी खाने में बाल निकल आया. इतनी सी बात पर वो हैवान बन गया.

Also check these links:

औरतों ने लिखी तालिबानी जुल्म की ऐसी दास्तां…किसी ने न सुनी होगी न सोची होगी

औरतों ने लिखी तालिबानी जुल्म की ऐसी दास्तां…किसी ने न सुनी होगी न सोची होगी

हरियाणा: डॉक्टर ने नर्स के प्यार में किया पत्नी के साथ यह काम

उम्र 16 साल कारनामे हैरान करने वाले, जानिए कैसे

मुंह में कपड़ा ठूंसकर संबंध बनाने की कोशिश की

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया, “खाने में बाल निकलने पर पति ने उसको गालियां दी. इतना ही नहीं मेरे हांथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद उसने संबंध बनाने की कोशिश की. विरोध करने पर उसने गंजा कर दिया”.

पति हैवानियत कर रहा था, सभी तमाशा देख रहे थे

महिला ने आगे बताया कि पति हैवानियत कर रहा था और देवर व सास उसे उकसाते हुए मदद कर रही थी. सभी खड़े होकर तमाशा देख रहे थे. इस घटना के बारे में मायकेवालों को फोन करके सूचना दी. इस पर वो पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट करने की कोशिश की गई.Angry husband made his wife bald

लड़के को छोड़कर यहां से भाग जाओ

महिला का ये भी कहना है कि पति दहेज की मागं करता है. न देने पर कहता है कि लड़के को छोड़कर यहां से भाग जाओ. इस मामले में महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने उसके पति, देवर और सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. साथ ही पति को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं, महिला अपने मायके चली गई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *