Connect with us

Crime

मरने से पहले महिला दे गई अपने अंतिम संस्कार के पैसे और कर लिया सुसाइड, जानिए पूरा मामला

Published

on

Woman gave money for her last rites before dying

Woman gave money for her last rites before dying

सत्यखबर, नई दिल्ली
यूपी के देवरिया में एक महिला ने अपनी 5 साल की बच्ची के साथ सुसाइड कर लिया. पति से झगड़े के बाद महिला ने मोबाइल में ऑडियो रिकॉर्ड कर तालाब में कूदकर सुसाइड कर लिया. दो दिन बाद महिला और बच्ची को शव तालाब में तैरते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक महिला और उसकी बच्ची का तालाब में तैरता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पता चला है कि महिला का अपने पति से झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से उसने अपनी बच्ची के साथ सुसाइड कर लिया.Woman gave money for her last rites before dying

देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के देवतहा गांव के रहने वाले रामू सिंह की शादी कुशीनगर जिले के कसया के कुड़वा दिलीपनगर में सीमा से 2009 में हुई थी. बताया जा रहा है कि सीमा का अपनी सास और जेठानी से विवाद होता रहता था और पति भी उसे ताने मारता रहता था. बीते 16 नवंबर को सीमा के हाथ से दवा की शीशी जमीन पर गिर गई. इसी बात से कहासुनी शुरू हुई थी. इसके बाद सीमा अपनी 5 साल की बच्ची के साथ घर छोड़कर चली गई.

Also check these news links: 

रविवार को है एकादशी का व्रत, यह है शुभ मुहूर्त और नियम

मां के आंचल से लिपटे मासूम को जाना पड़ा जेल, जानिए क्यों

शादी करने की बात कहते ही मिली श्रद्धा जैसे हाल की धमकी, जाने कहां का है मामला

19 नवंबर का राशिफल: इन राशि वालों पर होगी शनिदेव की विशेष कृपा

महिला के पति ने इसकी सूचना उसके घरवालों और पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को महिला के मोबाइल में एक ऑडियो मिला, जिसमें वह कह रही है, “हम पोखरे में आत्महत्या करने जा रहे हैं. हमारा पैसा बैग में है, उससे मेरा अंतिम संस्कार कर देना.” इसी के आधार पर पुलिस ने 17 नवंबर को पोखरे में शव ढुढ़वाया, लेकिन उस दिन नहीं मिला. 18 नवंबर को महिला और उसकी बेटी का शव तैरता हुआ दिखाई दिया.Woman gave money for her last rites before dying

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला के मायके वालों ने इस दौरान हंगामा किया और दामाद पर हत्या का आरोप लगाया. सीओ रुद्रपुर जिलाजीत सिंह ने बताया कि पोखरे से शव को बरामद कर लिया गया है. उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *