Connect with us

Haryana

अमन शांति और पर्यावरण को ध्यान में रखकर मनाएं दीपावली पर्व : निशांत यादव

Published

on

Celebrate Diwali keeping the environment in mind

Celebrate Diwali keeping the environment in mind

सत्य खबर, गुरुग्राम ,सतीश भारद्वाज । साइबर सिटी में करोना कॉल के बाद आज दिवाली की बाजारों में चहल-पहल देखने को मिली वहीं बाजारों में भी रौनक रही गुरुग्राम के पास क्षेत्र पालम विहार, डीएलएफ, एमजी रोड, गैलरिया मार्केट सहित अन्य शॉपिंग मॉल में जहां शहर वासी ने जमकर खरीदारी का लुफ्त उठाया वही दीवाली धमाके के रूप में चल रही बंपर सेल पर छूट का भी आनंद उठाया। वहीं सदर बाजार में भी खरीदारों की भीड़ लगी रही।

Also check these links:

चेयरमैन रोजी मलिक की अनोखी दिवाली, श्मशान में जाकर क्यों मनाई दिवाली, पढ़िए ये खबर

पंचायत इलेक्शन में उत्तर प्रदेश की ईवीएम वापस, गुजरात से ईवीएम क्यों मंगाई गई?

24 अक्टूबर का राशिफल: इन राशि वालों की दिवाली होगी मंगलमय

डीएलएफ सिटी की शॉपिंग मॉल में खरीदारी करने आए विक्रम यादव, मुकेश वत्स, नरेंद्र भारद्वाज, महावीर सिंह, सत्यदेव शर्मा, राजीव भाटिया, नेहा यादव, रश्मि वशिष्ठ सहित काफी खरीदारी करने आए ग्राहकों से बात की तो उन्होंने बताया कि पिछले दो-तीन सालों से करोना की महामारी के चलते बाजारों में जहां खरीदारी करना दुर्लभ हो रहा था वहीं घरों से भी निकलने मे भी डर लग रहा था। आज कई सालों के बाद किसी त्योहार की इतनी खरीदारी करने आए हैं वही इलेक्ट्रॉनिक, रेडीमेड गारमेंट्स बर्तन में घरेलू सामानों पर कंपनियों की तरफ से मिल रही विशेष छूट का काफी फायदा हमें देखने को मिला। वैसे तो दिनों दिन बढ़ रही महंगाई से जहां लोगों को जेब पर भारी खर्चा पड़ रहा है लेकिन फिर भी रौनक और चहल-पहल को देखते हुए जो जरूरी जो भी सामान और छूट का है उसका तो दिवाली पर जमकर फायदा उठाएंगे।Celebrate Diwali keeping the environment in mind

वही साइबर सिटी पुलिस भी शहर में अमन शांति से दिवाली मनाने के लिए जिला वासियों से अपील कर रही है वही चौराहे पर भी संदिग्धों पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। शहर में सुरक्षा व्यवस्था बनाने के लिए विभाग की तरफ से जगह-जगह पुलिस की पीसीआर भी तैनात की गई है। वहीं पुलिस कर्मियों को सख्त आदेश दिए हुए की शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोई संदिग्ध घूमता हुआ दिखाई देता है तो उसकी अच्छी तरह से जांच पड़ताल करके ही छोड़ा जाए। सिविल अस्पताल में भी चिकित्सकों की विशेष टीम लगाई गई है ताकि आग से कोई जान माल की हानि होती है उसके लिए स्वास्थ्य विभाग व फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भी सतर्क कर दिया गया है। क्योंकि गुरुग्राम में आए दिन कहीं ना कहीं से आगजनी और अन्य घटनाएं के समाचार मिलते रहते हैं। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने भी जिले वासियों से सादगीपूर्ण, अमन शांति व पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए दीपावली पर्व मनाने की अपील की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *