Connect with us

NATIONAL

परिवार के ना मानने पर प्रेमी जोड़े ने होटल के कमरे में रचाई शादी और फिर दे दी जान…

Published

on

Dead body found in room at paschim bengal

Dead body found in room at paschim bengal

सत्यखबर, बर्दवान
पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान में एक होटल के कमरे से कपल का शव मिलने से हड़कंप मच गया. शवों के गले में फूलों की माला थी और लड़की की मांग में सिंदूर था. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला. जिसमें लिखा है कि ”पिताजी, आप हमें स्वीकार नहीं कर पाए और हमें साथ नहीं रहने दिया. मरने के बाद हमें साथ रहने देना, हमें अलग न करें”. पुलिस यह आशंका जता रही है कि कपल में पहले होटल के कमरे में शादी की फिर खुदकुशी की. पुलिस को कमरे में सिंदूर का एक डिब्बा भी मिला.Dead body found in room at paschim bengal

रविवार दोपहर सदर थाने की पुलिस ने होटल की चौथी मंजिल के कमरा नंबर 506 से नायलॉन की रस्सी पर लटके कपल का शव बरामद किया. डीएसपी ट्रैफिक राकेश चौधरी ने बताया कि दोनों के गले में माला और लड़की की मांग में सिंदूर था. मृतकों की पहचना महादेव माजी (20) और प्रियंका मित्रा (18) हैं. महादेव माजी का घर बांकुड़ा जिले के इंडस थाने के दीघल गांव में है. प्रियंका का घर भी बांकुड़ा में है. हालांकि वह अपने परिवार के साथ बर्दवान के इचलाबाद इलाके में किराए के मकान में रहती थी. बताया जा रहा है कि महादेव रंग मिस्त्री का काम करता था.

Also check these links:

सर्दियों में यह सब्जी है बहुत ही फायदे का सौदा

इस मुख्यमंत्री को कंजूसी का भुगतना पड़ा था बड़ा खामियाजा, जानिए कैसे

12 दिसंबर का राशिफल: इन राशि वालों को मिलेगा रूठे हुओं का साथ

शादी के 2 दिन बाद दूल्हा पहुंचा थाने, जानिए क्यों

शालीमार लॉज के अकाउंटेंट तापशकांति मंडल ने बताया कि महादेव शनिवार शाम होटल में आया था. उसने बताया कि वो बेंगलुरु से आया है और एक रात रुकने के बाद वो यहां से सुबह चला जाएगा. नियम अनुसार आधार कार्ड जमा करने के बाद 506 नंबर कमरा उसे दे दिया. अगले दिन रविवार की सुबह महादेव कमरे से बाहर निकला और कुछ देर बाद वो प्रियंका मित्रा को अपने साथ लेकर आया. होटल स्टाफ ने उससे प्रियंका के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वो उसकी बहन है बस थोड़ी देर में यहां से निकल जाएगी. महदेव ने सुबह चेक आउट कर दिया था.

होटल के कमरे से काफी देर ना निकले के बाद स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई इसके बाद मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी. कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ा और देखा की दोनों के शव पंखे से लटके हुए थे. दोनों के गले में फूलों की माला थी और लड़की की मांग में सिंदूर भरा था. दोनों के शवों को नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.Dead body found in room at paschim bengal

दोनों के शवों को देखकर पुलिस ऐसी आशंका जता रही है कि परिजन दोनों के रिश्ते को पसंद नहीं कर रहे थे. जिसके चलते दोनों होटल के कमरे में शादी करने के बाद दोनों ने खुदकुशी की. दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है. पीएम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *