Connect with us

Crime

किन्नरों की बेरहमी से पिटाई, जानिए कहां का और क्या है मामला

Published

on

eunuchs brutally thrashed in ambala

eunuchs brutally thrashed in ambala

सत्य खबर , अंबाला। हरियाणा में एरिया को लेकर eunuchs brutally thrashed in ambalaeunuchs brutally thrashed in ambalaeunuchs brutally thrashed in ambala। इसका वीडियो भी सामने आया है। जो हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल की बताई जा रही है, जिसमें डेरा संचालक (किन्नर) का जीवन साथ अपने गुंडों से किन्नरों के हाथ-पांव बांध डंडे से पिटाई कर रहा है।unuchs brutally thrashed in ambala

यही नहीं, रिवॉल्वर निकालकर जान से मारने की धमकी देता हुआ दिखाई भी दे रहा है। इस दौरान हमलावर किन्नरों से पूछ रहा है कि गुरुकुल को जानती है। किन्नर बता रही है कि गुरु भाई लगता है।

वीडियो में हमलावर पहले किन्नरों के हाथ व पांव बांधते हैं। इस दौरान किन्नर अपने हाथ टूटे हुए होने की बात कहकर छोड़ने की गुहार लगाती है, लेकिन हमलावर डंडे के साथ बेरहमी से पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है। दूसरी वीडियो में एक अन्य किन्नर भी डंडे से पिटाई करती हुई दिखाई दे रही है।

Also check these links:

महिला ने कटवाए अपने दोनों ब्रेस्ट और @theebooblessbabe के नाम से हो गई फेमस

परिवार के ना मानने पर प्रेमी जोड़े ने होटल के कमरे में रचाई शादी और फिर दे दी जान…

दिल्ली वाले हो जाए सावधान! दिल्ली में इस दिन से पड़ने वाली है भयंकर ठंड

सर्दियों में यह सब्जी है बहुत ही फायदे का सौदा

इस मुख्यमंत्री को कंजूसी का भुगतना पड़ा था बड़ा खामियाजा, जानिए कैसे

मार खा रही किन्नर बार-बार छोड़ने की मिन्नतें कर रही थी। बोल रही थी कि लाला कदे भी ना आवां, लेकिन हमलावर को थोड़ी सी भी दया नहीं आई और किन्नर की बेरहमी से पिटाई करता रहा। अंबाला सिटी की किन्नर लतिका रंधावा ने कहा कि उनके समाज में ऐसे ही किन्नरों के ऊपर जुल्म किए जा रहे हैं। कोई आवाज नहीं उठाते। पुलिस प्रशासन कोई सुनवाई नहीं करता।unuchs brutally thrashed in ambala

पुलिस से मांगा न्याय
रंधावा ने बताया कि यह वीडियो नारनौल साइड की है। एरिया को लेकर किन्नरों को बेरहमी से पीटा जा रहा है। उन्होंने अंबाला पुलिस अधीक्षक के माध्यम से महेंद्रगढ़ के पुलिस अधीक्षक से न्याय की मांग की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *