Connect with us

Crime

प्रेमिका हुई प्रेग्नेंट तो प्रेमी ने किया यह काम

Published

on

girlfriend pregnant then lover did this work

girlfriend pregnant then lover did this work

सत्य खबर , मिर्जापुर। मिर्जापुर (Mirzapur) में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला दबाकर हत्या कर दी. उसकी बर्बरता यहीं नहीं थमी. उसने ब्लेड से लड़की का गला भी काटा. इस वारदात के बाद पुलिस को हैरान कर देने वाली जानकारी मिली. जांच आगे बढ़ी तो प्यार के खौफनाक अंत की वो कहानी सामने आई, जिसने इलाके के लोग सिहर उठे.girlfriend pregnant then lover did this work

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका का गला दबाकर हत्या (Lover killed girlfriend by strangulation) कर दी. उसकी बर्बरता यहीं नहीं थमी. इसके बाद उसने ब्लेड से लड़की का गला भी काटा. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

मामला जिगना थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां 6 नवंबर को एक लड़की घर से लापता हो गई थी. 8 नवंबर को गंगा के किनारे उसका शव मिला. सूचना पर मिलने पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची.

Also check these links:

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय ने की डिप्टी सीएम की तारीफ, कहा- गंभीरता से काम करते हैं दुष्यंत चौटाला

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की यहां होगी शादी, यह होंगे मेहमान

घरौंडा नगर पालिका में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी, जानिए क्या मिला

हरियाणा: जेल में भिड़े इन दो गैंग के गुर्गे

इस भारतीय मूल की महिला ने विदेशों में बढ़ाया भारत का मान, जानिए कैसे

प्यार के खौफनाक अंत की कहानी

इस वारदात के बाद जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि लड़की का विकास नाम के शख्स से लव अफेयर था. इस पर पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. इस दौरान प्यार के खौफनाक अंत की कहानी सामने आई.

अबॉर्शन के लिए दवा ला कर दी

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया जांच में पता चला है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे. वारदात को अंजाम देने से पहले युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर भी पहुंचा था. इस दौरान लड़की के घरवालों ने उसको पकड़ा था. इसी बीच लड़की जब गर्भवती हो गई तो विकास ने मेडिकल स्टोर से गर्भपात (अबॉर्शन) के लिए दवा ला कर दी थी.girlfriend pregnant then lover did this work

ब्लेड से प्रेमिका का गला काट दिया

पुलिस ने आगे बताया कि लड़की शादी की जिद पर अड़ी थी. एक गोली खाने के बाद उसने अन्य गोलियां खाने से इनकार कर दिया. इस पर विकास ने उसे मिलने के बहाने गंगा किनारे बुलाया. वहां पर गला दबाकर हत्या कर दी. इसके साथ ही उसने ब्लेड से गला भी काट दिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *