Connect with us

Crime

बिन तलाक तीन शादियों का मामला पहुंचा थाने, जानिए क्यों

Published

on

case of 3 marriages without divorce 

case of 3 marriages without divorce 

सत्य खबर , नई दिल्ली। पति की तीसरी शादी की भनक लगते ही पत्नियों ने कोतवाली पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। पत्नियों के हंगामे के बाद आरोपी युवक की सारी पोल खुली। उसने तलाक नहीं लिया था, बावजूद तीसरी शादी करने चला था। युवक की बच्चे भी हैं।

कोतवाली में एक ऐसा दिलचस्प मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर ली। इसके बाद उसने दूसरी शादी से तलाक ले लिया तो बुधवार को तीसरी शादी कर ली। इसकी भनक लगते ही बृहस्पतिवार को पहली और दूसरी पत्नी बाजार चौकी पहुंची और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए दोनों महिलाओं को थाने भेज दिया।

मामले में पहली पत्नी की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। आरोपी युवक की पूर्व की दो पत्नियों से तीन संतान भी हैं। बृहस्पतिवार को दो महिलाएं बाजार चौकी पहुंचीं। दोनों महिलाओं ने स्वयं को नजीबाबाद रोड निवासी एक युवक (32) की पत्नी बताया और हंगामा किया। इस पर पुलिस आरोपी युवक को उसके घर से दबोच कर बाजार चौकी ले आई।case of 3 marriages without divorce 

Also check these links:

शादी की खुशियां मातम में बदली, जानिए कैसे

पुलिस वाले की ऐसी विदाई नहीं देखी होगी

कभी किसी लड़की से नहीं करूंगा प्यार यह मैसेज कर लड़के ने की आत्महत्या, जानिए क्यों

हिमाचल की जीत से जनता ने भाजपा को आईना दिखाया: कैप्टन

युवक की पहली पत्नी ने बताया कि उसका विवाह युवक के साथ वर्ष 2012 में हुआ था। उनका नौ साल का एक बेटा भी है। मगर ससुरालियों ने उसे तंग करना शुरू किया तो वह वर्ष 2016 में अपने मायके चली आई। अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है। वहीं दूसरी पत्नी का आरोप है कि युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ जिस पर युवक के परिजनों की रजामंदी के बाद गुरुद्वारे में शादी कर ली गई।

दोनों महिलाओं को थाने भेजा
उसकी दो बेटियां तीन और दो साल की हैं लेकिन युवक उसे दोनों बेटियों से बात नहीं करने देता और बच्चियों को उसके खिलाफ भड़काता है। इसके बाद आपसी सहमति से उनका तलाक हो गया और कोर्ट ने कस्टडी युवक को दे दी। बाजार पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए दोनों महिलाओं को थाने भेज दिया।

पहली पत्नी की ओर से तहरीर
पुलिस ने दूसरी पत्नी के साथ तलाक होने की बात का हवाला देते हुए उसे वापस भेज दिया। जबकि पहली पत्नी की ओर से मामले में थाने में तहरीर दी गई है। कोतवाल विजय सिंह ने बताया कि मामले में पहली पत्नी की ओर से तहरीर मिली थी। अभी वे इसे खुद ही सुलझाने के प्रयास करने की बात कह रहे हैं। पुलिस की मदद मांगेंगे तो कार्रवाई की जाएगी।case of 3 marriages without divorce